Advertisement
trendingPhotos2256345
photoDetails1hindi

सास-ससुर के साथ नहीं अकेले वोट डालने पहुंचीं बहुरानी ऐश्वर्या राय, नहीं दिखे अभिषेक; दूसरी कार में जया संग पहुंचे बिग बी

Amitabh Jaya Aishwarya Cast Vote: पूरा बॉलीवुड आज वोट डालने पोलिंग बूथ पर उमड़ पड़ा है. रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी वोट डालने पहुंचे. बिग बी के साथ उनकी वाइफ और वेटरन एक्ट्रेस जया बच्चन भी नजर आईं तो वहीं बहूरानी ऐश्वर्या बच्चन अकेले ही वोट डालने पहुंच गईं. देखिए पोलिंग बूथ से इन तीनों सितारों की फोटोज.

चोट लगे हाथ के साथ वोट डालने पहुंचीं ऐश्वर्या

1/6
चोट लगे हाथ के साथ वोट डालने पहुंचीं ऐश्वर्या

कान्स में अपना जलवा बिखेरने के बाद ऐश्वर्या हाथ में चोट के बावजूद वोट डालने पोलिंग बूथ पहुंचीं. एक्ट्रेस ने सिंपल व्हाइट कलर की शर्ट, डेनिम लूज जींस और रेड कलर की फ्लैट स्लीपर पहने हुई थीं.

 

चमचमाता गॉगल्स

2/6
चमचमाता गॉगल्स

ओपन हेयर और फेस पर चमचमाता गॉगल्स लगाए हुए ऐश्वर्या ने आम नागरिक की तरह लाइन में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार किया और वोट डाला. ऐश्वर्या की वोट डालने के बाद की फोटोज सोशल मीडिया पर पल भर में वायरल हो गईं.

नहीं दिखे अभिषेक बच्चन

3/6
नहीं दिखे अभिषेक बच्चन

खास बात है कि इस बार ऐश्वर्या के साथ अभिषेक बच्चन नहीं दिखे. वहीं सास जया बच्चन और ससुर अमिताभ बच्चन भी सेपरेट कार में पोलिंग बूथ वोट डालने अलग गए.

 

व्हाइट मैचिंग आउटफिट में दिखे सितारे

4/6
व्हाइट मैचिंग आउटफिट में दिखे सितारे

इस दौरान अमिताभ बच्चन व्हाइट कुर्ता-पायजामा और लाइट कलर की कॉटन वाली नेहरू जैकेट पहने नजर आए तो वहीं जया बच्चन भी व्हाइट कलर के सूट में वोट डालने पहुंचीं.

जया का हाथ पकड़े दिखे बिग बी

5/6
जया का हाथ पकड़े दिखे बिग बी

बिग बी जैसे ही कार से नीचे उतरे तो वाइफ जया का हाथ पकड़कर भीड़ से उन्हें कवर करते हुए पोलिंग बूथ के अंदर ले गए और वोट डाला. 

तुरंत कार में बैठकर रवाना

6/6
तुरंत कार में बैठकर रवाना

बिग बी लगातार जया बच्चन का हाथ पकड़े नजर आए. इन दोनों ने वोट डाला और तुरंत कार में बैठकर वहां से रवाना हो गए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़