Bank Jobs: बैंक ऑफ बड़ौदा में आई बंपर भर्ती, जोधपुर समेत इन शहरों में खाली हैं इतने पद, हाथ से न जानें दे मौका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1593400

Bank Jobs: बैंक ऑफ बड़ौदा में आई बंपर भर्ती, जोधपुर समेत इन शहरों में खाली हैं इतने पद, हाथ से न जानें दे मौका

Bank Jobs: बैंकिंग क्षेत्र में जॉब्स की तलाश रहे कैंडिडेट्स के लिए अच्छी खबर है, दिल्ली, जोधपुर, भोपाल समेत देश के कई बड़े शहरों में बैंक ऑफ बड़ौदा ने बंपर भर्ती निकाली है. इन खाली पदों में 21 साल से 28 साल तक के कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं. यह भर्ती 500 पदों निकाली जाएगी. 

 

फाइल फोटो,

Bank Jobs: बैंक जॉब्स के लिए एक के बाद एक मौके आ रहे हैं. अब बैंक ऑफ बड़ौदा में ऑफिसर्स के पदों पर बंपर वैकेंसी निकली हैं, यह वैकेंट पोस्ट राजस्थान के जोधपुर, भोपाल, दिल्ली, कानपुर, समेत कई शहरों पर आई है,

यदि आप बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, तो देर मत करें जल्द आवेदन करें. मिली जानकारी के अनुसार बैंक ऑफ बड़ौदा ने 500 पदों पर भर्ती निकली है. इन पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की आयु 21 से 28 साल के बीच होनी आनिवार्य है. 
 
आपको बता दें कि ऑल इंडिया में एक्वीजिशन ऑफिसर के पदों पर भर्ती की जाएंगी. इसके लिए 21 से 28 साल तक की उम्र के ग्रेजुएट उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की ऑफिशियल वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर 14 मार्च तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे. उम्मीदवारों का फाइनल सिलेक्शन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

इन शहरों में खाली हैं इतने पद
हैदराबाद-25 पद
इंदौर-15 पद
जयपुर-10 पद
जालंधर-8 पद
जोधपुर-9 पद
कानपुर-16 पद
कोलकाता-25 पद
बरेली (UP)-9 पद
बेंगलुरु-25 पद
भोपाल-15 पद
चंडीगढ़-8 पद
चेन्नई-25 पद
कोयंबटूर-15 पद
अहमदाबाद-25 पद
इलाहाबाद-9 पद
आणंद (गुजरात) -8 पद
दिल्ली-25 पद
एर्नाकुलम-16 पद
गुवाहाटी-8 पद
लखनऊ-19 पद
लुधियाना-9 पद
मंगलौर-8 पद
मुंबई-25 पद
नागपुर-15 पद
नासिक-13 पद
पटना-15 पद
पुणे-17 पद
राजकोट-13 पद
सूरत-25 पद
उदयपुर-8 पद
वडोदरा-15 पद
वाराणसी-9 पद
विशाखापट्टनम-13 पद
एजुकेशनल क्वालिफिकेशन

ये होगी योग्यता
कैंडिडेट्स के लिए किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट होना जरूरी है, इसके आलावा पब्लिक बैंक, प्राइवेट बैंक, फॉरेन बैंक, ब्रोकिंग फर्म, सिक्योरिटी फर्म, एसेट मैनेजमेंट कंपनीज में से किसी में काम करने का अनुभव होना चाहिए. आपको बता दें कि कैंडिडेट्स का सिलेक्शन ऑनलाइन टेस्ट और साइकोमेट्रिक टेस्ट के बाद होगा. बैंक ऑफ बड़ौदा के खाली पदों पर आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 600 रुपए का शुल्क भरना होगा.

ये भी पढ़ें- CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत ने कैबिनेट बैठक में 35 बड़े प्रस्तावों पर लगाई मुहर, सरकार को फिर से रिपीट करने पर दिया जोर

 

 

Trending news