2023 में हो सकती है वर्ल्ड वॉर, बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के सच होने के मिल रहे संकेत!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1433353

2023 में हो सकती है वर्ल्ड वॉर, बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के सच होने के मिल रहे संकेत!

Baba Vanga Prediction about World War: बाबा वेंगा ने अपनी एक भविष्यवाणी में ये भी कहा है कि एक समय दुनिया में कोई भी रूस को नहीं रोक पाएगा. रूस दुनिया का भगवान बनेगा और यूरोप के हालात बुरे होंगे. 

2023 में हो सकती है वर्ल्ड वॉर, बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के सच होने के मिल रहे संकेत!

नई दिल्लीः मशहूर भविष्यवक्ता बाबा वेंगा ने कई भविष्यवाणी की थीं, जिनमें से कई सच साबित हुई हैं. बता दें कि बाबा वेंगा ने साल 2023 के लिए भी भविष्यवाणी की थी और उनकी भविष्यवाणी के मुताबिक 2023 में दुनिया में वर्ल्ड वॉर हो सकती है और यह वर्ल्ड वॉर दुनिया में भारी तबाही लाएगी. खास बात ये है कि इस समय में दुनिया में इस तरह के हालात भी बन रहे हैं, जिन्हें देखते हुए आशंका है कि बाबा वेंगा की भविष्यवाणी सच ना साबित हो जाए!

क्या है बाबा वेंगा की भविष्यवाणी
बता दें कि बाबा वेंगा ने बताया था कि साल 2023 में एक बड़ा देश जैविक हथियार इस्तेमाल कर सकता है. जिसके चलते दुनिया में बड़ी लड़ाई छिड़ सकती है. मौजूदा वक्त में रूस और यूक्रेन के बीच लड़ाई छिड़ी हुई है. जिससे दुनिया में तनाव का माहौल है. हालात ऐसे हो गए हैं कि यह युद्ध लंबा खिंच सकता है. यूक्रेन को दुनिया के कई देशों का समर्थन मिल रहा है, जिनमें अमेरिका जैसे देश शामिल हैं. रूस और अमेरिका की दुश्मनी जगजाहिर है. रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन लड़ाई में न्यूक्लियर हथियार का इस्तेमाल करने की धमकी भी दे चुके हैं. ऐसे में रूस यूक्रेन युद्ध के कारण बाबा वेंगा की भविष्यवाणी सच होने का डर पैदा हो गया है. 

यहां ये बात गौर करने वाली है कि बाबा वेंगा ने अपनी एक भविष्यवाणी में ये भी कहा है कि एक समय दुनिया में कोई भी रूस को नहीं रोक पाएगा. रूस दुनिया का भगवान बनेगा और यूरोप के हालात बुरे होंगे. 

बता दें कि बाबा वेंगा का जन्म बुल्गारिया में हुआ था और जब वह 12 साल की थीं, तभी उनकी आंखों की रोशनी चली गई थी. उसके बाद उन्होंने कई भविष्यवाणियां की, जिनमें से कई सच भी साबित हो चुकी हैं. सोवियत संघ के विघटन, अमेरिका में आतंकी हमले जैसी भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं. बाबा वेंगा को बाल्कन क्षेत्र का नास्त्रेदमस भी कहा जाता है. साल 1996 में बाबा वेंगा का निधन हो गया था. 

Trending news