Today Horoscope: आज अच्छा हो सकता है सिंह, मकर राशि वालों का दिन, ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2245449

Today Horoscope: आज अच्छा हो सकता है सिंह, मकर राशि वालों का दिन, ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 13 मई दिन सोमवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

Today Horoscope: आज अच्छा हो सकता है सिंह, मकर राशि वालों का दिन, ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 13 मई दिन सोमवार है.  ज्योतिष में सोमवार दिन भगवान भोलेनाथ को समर्पित होता है. इस दिन महादेव की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का हाल.

मेष
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा हो सकता है. किसी कार्य को लेकर कहीं बाहर जा सकते हैं. बिजनेस में उतार चढ़ाव की स्थिति बन सकती है. 
वृष
वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन प्रसन्नता से भरा हो सकता है. किसी नए काम की शुरूआत करना चाहते हैं तो आज से कर सकते हैं. 
मिथुन
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन उतार- चढ़ाव वाला हो सकता है. बिजनेस में किसी अपने के द्वारा धोखा मिलेगा. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. 
कर्क
कर्क राशि के जातक आज के दिन सोच विचार करके काम करने वाला दिन होगा. किसी के साथ कोई नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो सोच- समझकर हाथ बढ़ा सकते हैं. 
सिंह 
सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. कोई विश पूरी होने की वजह से मन में खुशी मिल सकती है, पत्नि का सहयोग मिल सकता है. 
कन्या
कन्या राशि वालों का मन आज अशांत हो सकता है. बिजनेस में नुकसान उठाना पड़ सकता है. अगर कोई बड़ा काम करने की सोच रहे हैं तो हाथ से निकल सकता है. 
तुला
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन परेशानी लेकर आ सकता है. घऱ में किसी व्यक्ति की तबीयत खराब होगी जिसकी वजह से भाग-दौड़ पड़ सकती है. 
वृश्चिक
वृश्चिक राशि वालों के बिजनेस में बढ़ोत्तरी होगी. पारिवारिक व्यवस्था को बनाए रखने के लिए एक दूसरे पर भरोसा रखना संबंधों को और अधिक मजबूत कर सकता है. 
धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज सावधान रहने की जरुरत है. किसी भी तरह के लेनदेन से बचने की जरुरत है. कोई रुका कार्य पूरा हो सकता है.
मकर 
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. दूसरों से प्रेम और स्नेह बनाकर रखने की जरूरत है. किसी अच्छे काम में सफलता मिलने की उम्मीद है.
मकर 
कुंभ राशि के जातकों को आज सावधानी बरतने की जरूरत है. व्यर्थ में किसी भी तरह के बहस करने से बचें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. 
मीन 
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन मिला- जुला रहेगा. सालों से चली आ रही किसी पारिवारिक समस्या से आज निजात मिलेगा, पत्नि के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे. 

( यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे मामने या अपनाने से पहले ज्योतिष के जानकारों से जरूर सलाह लें.)

Trending news