Karakat Lok Sabha Seat: पवन सिंह को सांसद बनाना है, इसलिए पत्नी ज्योति सिंह घर घर मांग रहीं वोट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2256231

Karakat Lok Sabha Seat: पवन सिंह को सांसद बनाना है, इसलिए पत्नी ज्योति सिंह घर घर मांग रहीं वोट

Karakat Lok Sabha Seat: पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह कड़ी सुरक्षा घेरे के बीच काराकाट लोकसभा क्षेत्र के हर मतदाता के घर जा रहीं हैं. इस दौरान उनको देखने के लिए भारी संख्या में भीड़ जुट रही है. इससे पहले पहले पवन सिंह ने जब नामांकन किया था और रैली का आयोजन हुआ था तब ज्योति सिंह मंच पर पवन सिंह के साथ दिखाई दी थी.

ज्योति सिंह चुनाव प्रचार करती हुई

Karakat Lok Sabha Seat: काराकाट लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह को चुनाव निशान मिल गया है. पवन सिंह लोकसभा का चुनाव निर्दलीय कैंडिडेट के तौर पर लड़ रहे हैं. उनको चुनाव सिंह कैंची मिली हुई है. अब चुनाव निशान मिलने के बाद प्रचार अभियान और तेज हो गया है. पावरस्टार की पत्नी ज्योति सिंह घर-घर जाकर लोगों से वोट मांग रहीं हैं. वह मतदाताओं से कैंची के निशान पर बटन दवाने के लिए कह रही हैं.

पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह कड़ी सुरक्षा घेरे के बीच काराकाट लोकसभा क्षेत्र के हर मतदाता के घर जा रहीं हैं. इस दौरान उनको देखने के लिए भारी संख्या में भीड़ जुट रही है. इससे पहले पहले पवन सिंह ने जब नामांकन किया था और रैली का आयोजन हुआ था तब ज्योति सिंह मंच पर पवन सिंह के साथ दिखाई दी थी. इस दौरान उन्होंने पवन सिंह के कान में कुछ कहा था जो काफी सुर्खियों में रहा था.

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट से 9 मई, 2024 को नामांकन किया था. नामांकन स्क्रूटिनी के बाद सफलतापूर्वक स्वीकार कर लिए गया था. इसके पवन सिंह ने काराकाट की जनता का बहुत आभार जताया. 

यह भी पढ़ें:मां...मौसी...बुआ...भाई...बहन से पवन सिंह की अपील, कहा- मुझे दीजिए 5 साल

अब पवन सिंह को निर्दलीय कैंडिडेट होने की वजह से चुनाव आयोग ने सिंबल दिया है. जिस सिंबल पर वह काराकाट की जनता से वोट मांग सकते हैं. दरअसल, पवन सिंह को चुनाव आयोग ने कैंची चुनाव चिंहृ आवंटित किया है. ध्यान रहे है कि पवन सिंह की माता ने भी लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन किया था, लेकिन उन्होंने अंतिम समय में अपना नाम वापस ले लिया. 

यह भी पढ़ें:पवन सिंह की मां ने काराकाट से निर्दलीय किया नामांकन, बढ़ गई सियासी हलचल

Trending news