3 साल पहले ही मेकर्स ने ढूंढ निकाली 'दयाबेन' की हूबहू कॉपी, एक वजह से अटका है मामला? जेनिफर मिस्त्री का दावा
Advertisement
trendingNow12246198

3 साल पहले ही मेकर्स ने ढूंढ निकाली 'दयाबेन' की हूबहू कॉपी, एक वजह से अटका है मामला? जेनिफर मिस्त्री का दावा

TMKOC Dayaben: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में मिसेज सोढ़ी का किरदार निभा चुकीं जेनिफर मिस्त्री का हाल में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसमें जेनिफर मिस्त्री दयाबेन की रिप्लेसमेंट पर बड़ा दावा करती नजर आ रही हैं. 

जेनिफर मिस्त्री और दिशा वकानी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dayaben: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'दयाबेन' का किरदार निभाकर एक्ट्रेस दिशा वकानी ने लाखों-करोड़ों फैंस बनाए हैं. लेकिन करीब छह सालों से दिशा वकानी (Disha Vakani) शो में नजर नहीं आ रही हैं. जहां एक तरफ मेकर्स अभी तक दिशा वकानी की जगह दयाबेन के लिए किसी रिप्लेसमेंट को नहीं ला पाए हैं, वहीं दूसरी 'तरफ तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'मिसेज सोढ़ी' का किरदार निभा चुकीं जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) ने एक बड़ा दावा किया है. दरअसल, जेनिफर मिस्त्री का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह दयाबेन की रिप्लेसमेंट पर बड़ा दावा करती दिखाई दे रही हैं. 

क्या  3 साल पहले TMKOC मेकर्स ने ढूंढ ली थी नई 'दया'?

Reddit पर एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry Video) कहती दिखाई दे रही हैं- 'वो 100 परसेंट दया है. एक बेचारी लड़की को तो मालूम है कि 3 साल से उसका ऑडिशन ले रहे हैं. दिल्ली से उसको बुलाते हैं. सिर्फ बात यह है कि वह यंग है. मुझे लगता है वह 28-29 साल की होगी, बहुत एज गैप दिखेगा करके उसका नहीं हुआ...'  

I know it’s far beyond saving….but le ayo yar
byu/i-hades inTMKOC

घुटनों पर बैठीं, बॉयफ्रेंड को किया प्रपोज...'तारक मेहता की सोनू' का समंदर किनारे से ड्रीमी फोटोशूट वायरल

जेनिफर मिस्त्री का दावा

जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry TMKOC) वीडियो में कहती दिख रही हैं- 'लेकिन बिल्कुल दिशा. उसका हमारा साथ मॉक शूट हुआ है. हमारा दिलीप जी का, अमित का, टप्पू सेना का, सबका अलग-अलग हुआ है. बिल्कुल थोड़ा फेस अलग है लेकिन तैयार होगी और आपने आंख बंद की तो आपको फर्क ही नहीं पता लग सकता' बता दें, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस दिशा वकानी साल 2017 में मैटरनिटी लीव पर गई थीं, जिसके बाद एक्ट्रेस अभी तक लौट कर नहीं आई हैं.   

लापता होने से पहले गुरुचरण सिंह ने पिता से की थी आखिरी बात, बोले- परेशान लग रहा था...
 

Trending news