Bigg Boss एक्स कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक को मिल गई दुल्हनियां, 7 जुलाई को करेंगे शादी
Advertisement
trendingNow12241541

Bigg Boss एक्स कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक को मिल गई दुल्हनियां, 7 जुलाई को करेंगे शादी

'बिग बॉस 15' में नजर आ चुके दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दू रोजिक जल्द ही शादी करने वाले हैं. इसका ऐलान खुद सिंगर ने सोशल  मीडिया पर किया. अब्दू का ये पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें वो सगाई की अंगूठी कैमरे पर फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहे हैं. 

 

अब्दू रोजिक

Abdu Rozik Wedding: दुनिया के सबसे छोटे हाइट वाले मशहूर सिंगर अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) को प्यार करने वाली फाइनली मिल गई है. जिसके बाद सिंगर इसी साल 7 जुलाई को शादी करने वाले हैं. इस बात का ऐलान सिंगर अब्दू ने सोशल मीडिया पर खुद किया. साथ ही सगाई की अंगूठी भी दिखाई. जानिए कौन है वो लड़की जिसके लिए इन दिनों अब्दू का दिल धड़क रहा है.

7 जुलाई को करेंगे निकाह
अब्दू रोजिक 20 साल के हैं और उनकी होने वाली वाइफ 19 साल की हैं, जिसके साथ अब्दू निकाह करने के लिए एकदम तैयार हैं. अब्दू ने अपनी सगाई की फोटोज शेयर करने के साथ ही फैंस के साथ अपनी शादी की तारीख का भी ऐलान कर दिया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार विशेज मिल रही हैं.

 

अमृता सिंह की मां रुखसाना सुल्ताना का दिल्ली में था दबदबा, पटौदी परिवार से एक इंच भी कम नहीं था रुतबा

कौन है लड़की?
अब्दू की होने वाली हमसफर Emirati गर्ल है जिसके प्यार में इन दिनों सिंगर गिरफ्त हैं. ये शारजहां की रहने वाली हैं. शादी के बारे में अब्दू ने खलीज टाइम्स से बात की और अपनी खुशी जाहिर की. अब्दू ने कहा- 'मुझे नहीं लगता कि प्यार से ज्यादा कुछ प्रीशियस होता है. मैं अपने नए सफर को शुरू करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं.' 

 

 

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा और आसिम रियाज का शो में आना 100 टका पक्का, रोहित शेट्टी के सामने दिखाएंगे दम

दिखाई सगाई की अंगूठी
शादी के ऐलान के साथ ही अब्दू ने अपनी सगाई की अंगूठी भी दिखाई. आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अब्दू ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें में वो डार्क कलर का कोट पैंट पहने हुए हैं और हाथ में सगाई की अंगूठी कैमरे के सामने फ्लॉन्ट कर रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए अब्दू ने लिखा- 'मैंने कभी भी सोचा नहीं था कि मुझे जिंदगी में सच्चा प्यार मिलेगा जो मेरी इज्जत करेगा. 7 जुलाई तारीख सेव कर लीजिए. आपको बता दें, अब्दू रोजिक ताजिकिस्तान के फेमस सिंगर हैं. पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इससे ही लगा सकते हैं कि इंस्टाग्राम पर इनके 8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. हाल ही में सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे.'

 

Trending news