सैफ अली खान ने कहा कुछ ऐसा, Suchitra Pillai की निकल गई हंसी, फिर फरहान अख्तर से एक्ट्रेस को पड़ी जोरदार डांट
Advertisement
trendingNow12246217

सैफ अली खान ने कहा कुछ ऐसा, Suchitra Pillai की निकल गई हंसी, फिर फरहान अख्तर से एक्ट्रेस को पड़ी जोरदार डांट

Suchitra Pillai: फिल्म 'दिल चाहता है' में सुचित्रा पिल्लई ने सैफ अली खान की ओवरपजेसिव गर्लफ्रेंड प्रिया का किरदार निभाया था. सुचित्रा ने फिल्म की शूटिंग का एक किस्सा शेयर किया है, जब उन्हें सैफ अली खान की वजह से डायरेक्टर फरहान अख्तर से डांट खानी पड़ी थी. 

'दिल चाहता है' के सेट पर सैफ की वजह से सुचित्रा पिल्लई को पड़ी डांट

Suchitra Pillai: फिल्म 'दिल चाहताा है' एक आइकॉनिक फिल्म है और इसकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग भी है. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की इस फिल्म में सैफ अली खान, आमिर खान (Aamir Khan), अक्षय खन्ना, प्रीति जिंटा, डिंपल कपाड़िया मुख्य भूमिका में थे. एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई भी इस फिल्म का हिस्सा थीं. सुचित्रा पिल्लई ने इस फिल्म में एक ओवरपजेसिव गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाई थी. सुचित्रा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में फिल्म से जुड़ा एक बिहाइंड द सीन का किस्सा शेयर किया है, जिसमें उन्हें फरहान अख्तर से डांट पड़ी थी.

सुचित्रा पिल्लई (Suchitra Pillai) ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ इंटरव्यू में इस किस्से को खुलासा किया और बताया कि उन्हें वह डांट सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की वजह से पड़ी थी. सुचित्रा पिल्लई ने कहा, ''इस फिल्म की शूटिंग काफी मजेदार थी. मेरे ज्यादातर सीन्स सैफ अली खान के साथ थे. 'कोई कहे कहता रहे' गाने से पहले मेरा उन सभी के साथ एक बड़ा सीन था, जो एक नाइट क्लब में शूट किया गया था. यह काफी मजेदार था और सैफ हमेशा ही मजाक करते रहते थे.''

आखिर किसने खाया चुपके से करीना कपूर का 'मदर्स डे' का स्पेशल केक? लास्ट फोटो में मिल गया वो

फरहान अख्तर से पड़ी थी सुचित्रा पिल्लई को डांट
सुचित्रा पिल्लई ने आगे बताया, ''सभी लड़कों ने टाइट लैदर पैट्स पहनी थी.... मेरे लिए यह काफी अच्छा सीन था. मुझे गाने से पहले का एक सीन याद है, जब आमिर खान मेरे पास कुर्सी पर आकर बैठते हैं और सैफ ने मेरे कान में कुछ कहा. सैफ ने कहा, 'हां, मैं जानता हूं कि तुम कहां देख रही हो.' इस पर मेरी हंसी निकल पड़ी, जिसके बाद फरहान अख्तर ने चिल्लाना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा, 'आप किस बात पर हंस रहे हो?' लेकिन मैं कैसे बता सकती थी कि मैं किस बात पर हंस रही हूं. लेकिन हमने बहुत मजे किए.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @immindless__

मनोज बाजपेयी एक दिन में तीन प्रोजेक्ट से हुए थे बाहर, बोले- 'रिजेक्शन मेरी जिंदगी का हिस्सा'

'दिल चाहता है' को मिली थी खूब तारीफें 
बता दें कि 'दिल चाहता है' को क्रिटिक्स से खूब पॉजिटिव रिव्यूज मिले थे. हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म औसत रही थी. 'दिल चाहता है' को तारीफों के साथ कई अवॉर्ड्स भी मिले थे, जिनमें दो नेशनल फिल्म अवॉर्ड और सात फिल्मफेयर अवॉर्ड्स शामिल हैं.

Trending news