कल पैप्स से पिज्जा लेती दिखीं थीं श्रद्धा कपूर, आज बोलीं - 'अरे मस्त था', मिनटों में वायरल हो गया Video  
Advertisement
trendingNow12164778

कल पैप्स से पिज्जा लेती दिखीं थीं श्रद्धा कपूर, आज बोलीं - 'अरे मस्त था', मिनटों में वायरल हो गया Video  

Shraddha Kapoor Pizza Video: बीते दिन श्रद्धा कपूर को एक इवेंट के दौरान स्पॉट किया गया. वो जैसे ही पैप्स के पास पिज्जा देखती हैं खुश हो जाती हैं. अब एक्ट्रेस का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पिज्जा का रिव्यू देती दिख रही हैं. 

कल पैप्स से पिज्जा लेती दिखीं थीं श्रद्धा कपूर, आज बोलीं - 'अरे मस्त था', मिनटों में वायरल हो गया Video  

Shraddha Kapoor Pizza Video: बॉलीवुड के कुछ सितारे पैपराजी के साथ बहुत अच्छा बोंड शेयर करते हैं. इस लिस्ट में श्रद्धा कपूर का नाम भी शामिल है. वो जैसे ही पैप्स को देखती हैं, उनके साथ दोस्त की तरह बर्ताव करती हैं. बीते दिन से उनका एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में श्रद्धा कपूर पैपराजी से पिज्जा मांगती दिख रही हैं. इसके बाद अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस बता रही हैं कि उन्हें पिज्जा कैसा लगा. 

वायरल हो गया है श्रद्धा कपूर का पिज्जा वाला वीडियो

दरअसल वायरल हो रहा वीडियो बीते दिन का है.  श्रद्धा कपूर के इवेंट में पहुंचती हैं. वो जैसे ही देखती हैं कि पैपराजी पिज्जा खा रही है. तो वो झट से उनके पास पहुंच जाती हैं. फिर कहती हैं कि क्या कर रहे हो..पिज्जा पार्टी चल रही है. इसके बाद पैप्स उन्हें पिज्जा ऑफर करते हैं, तो वो ले लेती हैं. इस दौरान वो पैप्स से पूछती हैं कि आपके पास एक्सट्रा है ना. फिर एक्ट्रेस पिज्जा लेकर चली जाती हैं. लोगों को श्रद्धा कपूर का यह अंदाज बहुत पसंद आया. कल से वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आज बताया कैसा लगा था पिज्जा 

आज फिर श्रद्धा कपूर को स्पॉट किया गया. वो पैपराजी को पोज देती हैं और फिर जाने लगती हैं. इतने में उनसे पैप्स सवाल कर देती है कि आपको पिज्जा कैसा लगा. वीडियो में श्रद्धा इसके बाद मुडती दिख रही हैं. वो दोबारा आगे आ कर बताती हैं कि पिज्जा उन्हें बहुत मस्ता लगा. यह वीडियो भी इंटरनेट पर छा गया है. फैंस को श्रद्धा का पिज्जा लवर वाला अंदाज पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फूडी हैं श्रद्धा कपूर 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि श्रद्धा कपूर ने पैप्स के साथ मस्ती की हो. उनके बर्थडे पर भी पैप्स के साथ वाला वीडियो वायरल हुआ था. इसके साथ वो खाने की बहुत शौकीन हैं. श्रद्धा कपूर अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर खानपास से जुड़े पोस्ट शेयर करती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कुछ दिन पहले श्रद्धा गोवा गई थीं. तब भी उन्होंने एक वीडियो साझा कर फ्राइस के लिए अपना प्यार दिखाया था. एक्ट्रेस का यह वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो गया था. 

Trending news