Bollywood News Live: शेखर सुमन BJP में शामिल, मेट गाला के बीच आलिया का वायरल हुआ डीपफेक वीडियो
Advertisement
trendingNow12237363

Bollywood News Live: शेखर सुमन BJP में शामिल, मेट गाला के बीच आलिया का वायरल हुआ डीपफेक वीडियो

Bollywood News in Hindi Live: भारतीय एक्ट्रेस आलिया भट्ट मेट गाला 2024 में साड़ी पहनकर पहुंची और देश का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया. इस खास इवेंट के लिए आलिया ने सब्यासाची की डिजाइन की सफेद साड़ी को चुना. वहीं, दूसरी तरफ 'सुपरमैन' का फर्स्ट लुक आउट हो गया है, जिसने फैन्स को एक्साइटेड कर दिया है.

लेटेस्ट बॉलीवुड अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने फैशन सेंस के लिए अक्सर लाइम लाइट बटोरती रहती हैं. रेड कार्पेट पर अपने यूनील स्टाइल और लुक से वह सबका दिल जीत लेती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब वह मेट गाला 2024 इवेंट में पहुंची. आलिया भट्ट ने मेट गाला रेड कार्पेट पर सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई शानदार साड़ी पहनीं और छा गईं. वहीं, दूसरी तरफ 'सुपरमैन' के मेकर्स ने दिखाई पहली झलक दिखा दी है. 'मैन ऑफ स्टील' सूट पहनकर डेविड कोरेनस्वेट छा गए हैं. डेविड कोरेनस्वेट को रेयान मर्फी के 'द पॉलिटिशियन' और 'हॉलीवुड' जैसे शो में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. 

07 May 2024
19:02 PM

आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच अनन्या पांडे ने शेयर की फोटो, चेहरे की हंसी है गायब

Ananya Panday की लेटेस्ट फोटो ने सोशल मीडिया पर बवाल काट दिया है. इस फोटो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं जिसमें एक्ट्रेस के चेहरे पर उदासी साफ दिखी.

fallback

 

 

 

18:54 PM

38 साल की इस शादीशुदा हसीना ने दिखाई बेडरूम की झलक, बढ़ा दिया इंटरनेट का पारा

Mouni Roy की लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया पर बवाल काट दिया है. एक्ट्रेस ने बेडरूम से ऐसी फोटोज शेयर की हैं कि लोगों के दिलों की धड़कन को और तेज कर रही है.

fallback

 

18:28 PM

मेरे पास नानी है....अमिताभ बच्चन की नातिन ने बदला नानू का फेमस डायलॉग, जया बच्चन के दिल का टुकड़ा हैं नव्या नवेली

Navya Nanda Naveli  T-shirt: जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली इंडस्ट्री से दूर जरूर हैं. मगर जानी पहचानी हस्ती हैं. अपने पॉडकास्ट के चलते वह अक्सर फैंस के साथ बनी रहती हैं. इस बार उन्होंने अपने लुक से हर किसी का ध्यान खींचा है. उन्होंने ऐसी टीशर्ट पहनी की हर कोई देखता रह गया. चलिए दिखाते हैं नव्या की लेटेस्ट तस्वीरें.

17:02 PM

जब खेसारी लाल ने लड़की बन 'भतार बा मउगा' गाने पर लगाए जोरदार ठुमके, अक्षरा सिंह भी रह गईं थी देखकर हैरान

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव अपने जबरदस्त अभिनय और बेहतरीन गायकी के लिए पहचाने और पसंद किए जाते हैं. उनके गाने अक्सर ही फैंस के बीच काफी देखे और पसंद किए जाते हैं. उनका एक ऐसा ही गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में बना हुआ है. 

fallback

 

16:31 PM

जब 90s की इस हिट फिल्म के लिए राजेश खन्ना को मिली थी आधी फीस, गोविंदा ने भी निभाया था अहम किरदार

Bollywood Retro: राजेश खन्ना हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार कहे जाते हैं, जिन्होंने न जाने कितनी हिट फिल्मों में काम किया, लेकिन उनके जीवन में एक दौर ऐसा भी आया, जब उनको आधी फीस के लिए भी काम करना पड़ा था. हालांकि, वो फिल्म अपने दौर की हिट फिल्मों में से एक है. 

fallback

 

16:20 PM

रणवीर सिंह ने कर दी इंस्टाग्राम की सफाई, 9 साल की सभी फोटोज की डिलीट, शादी की तस्वीरें भी उड़ाईं
Ranveer Singh Deleted Instagram Post: रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर काफी पोस्ट डिलीट कर दिए हैं. काफी नहीं बल्कि 9 साल के ढेरों पोस्ट. इसमें उनकी शादी की फोटोज से लेकर बचपन और कई फिल्मों की तस्वीरें भी शामिल थीं. चलिए बताते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा.

15:55 PM

'कब्र तक साथ रहूंगा...' जैस्मिन भसीन के प्यार में खोए अली गोनी; ऐसे बयां किया एक्ट्रेस के लिए प्यार

Aly Goni Jasmin Bhasin Couple Goals: टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन और एक्टर अली गोनी की पहली मुलाकात 'खतरों के खिलाड़ी 9' के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों साथ में 'बिग बॉस 14' में साथ नजर आए थे और इस दौरान दोनों की मोहब्बत परवान चढ़ी. आज के समय में दोनों टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट रोमांटिक कपल में से एक हैं. 

fallback

 

15:12 PM

आलिया भट्ट का वायरल हुआ डीपफेक वीडियो, वामिका गब्बी के क्लिप के साथ हुई छेड़छाड़

Alia Bhatt Deepfake Video: जहां एक ओर आलिया भट्ट मेट गाला 2024 में बिजी चल रही हैं. वहीं दूसरी ओर उनका डीपफेक वीडियो वायरल हो रहा है. कुछ यूजर्स ने वामिका गब्बी के वीडियो पर आलिया भट्ट का चेहरा लगाकर छेड़खानी की है. देखिए तस्वीर.

14:12 PM

गुलाबी टॉप और मिनी ड्रेस में हेली शाह ने दिखाया दिलकश अंदाज, चिलचिलाती धूप में 'गुड़ियां' बनकर कहां चलीं?
Helly Shah Photos: 'स्वरागिनी' सीरियल से फेमस होने वालीं हेली शाह का लेटेस्ट लुक सामने आया है. इन तस्वीरों को देख आप भी उन्हें बार्बी कहने को मजबूर हो जाएंगे. सिंपल और सोबर लुक में वह एकदम कमाल लग रही हैं. चलिए दिखाते हैं हेली शाह की लेटेस्ट फोटोज.

13:21 PM

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने डाला वोट, मां भी आईं साथ में नजर 
Maharashtra Lok Sabha Election 2024 में एक्टर रितेश देशमुख ने भी हिस्सा लिया. उन्होंने पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ वोट डाला. इस दौरान उनका पूरा परिवार भी नजर आया. चलिए दिखाते हैं एक्टर की तस्वीर.

13:02 PM

'वो कोई ओटीटी स्टार नहीं हैं...' कपिल शर्मा के शो खत्म होने पर सुनील पाल ने क्यों कहा ऐसा? वायरल हो रहा VIDEO

Comedian Sunil Pal: कॉमेडियन कपिल शर्मा के 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' की शुरुआत 1 मार्च, 2024 से हुई थी. सालों बाद शो में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी साथ नजर आ रही है, लेकिन शो अब जल्द ही खत्म होने जा रहा है, जिसको लेकर कॉमेडियन सुनील पाल ने अपनी खुशी जाहिर की है. 

12:55 PM

हीरे और मोतियों के गहने पहन मेट गाला में सब्यसाची मुखर्जी ने रचा इतिहास, देखिए लुक
Sabyasachi Mukherjee Met Gala 2024 look Photos: मेट गाला 2024 से आलिया भट्ट  के बाद फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का लुक सामने आ गया है. उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लोबल इवेंट से फोटोज शेयर की है. जहां वह एकदम लुक और डैशिंग लुक में दिख रहे हैं. चलिए उनके लुक की खासियत बताते हैं.

12:52 PM

क्या आलिया भट्ट का मेट गाला लुक है कॉपी पेस्ट? रणबीर कपूर की Ex गर्लफ्रेंड दीपिका और कैटरीना की साड़ी से निकला इंस्पायर!

Is Alia Bhatt Met Gala 2024 look Copied: मेट गाला 2024 से आलिया भट्ट का लुक देख हर कोई हैरान हर गया है. लोग एक तरफ उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे तो कुछ यूजर्स उनके लुक से जुड़ी अजीबोगरीब फैक्ट सामने ले आए हैं. जहां फैंस दावा कर रहे हैं कि आलिया भट्ट का लुक रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण से इंस्पायर है. चलिए बताते हैं आखिर क्या कहना है फैंस का.

12:19 PM

एक्टिंग इंस्टीट्यूट को दुकान बताने वालीं रत्ना पाठक को अनुपम खेर ने लिया आड़े हाथ, बोले- क्या वे NSD को भी ऐसा कहेंगी?

Anupam Kher: अपने बेबाक बयानों के लिए पहचाने जाने वाले दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर भारत में एक्टिंग इंस्टीट्यूट पर रत्ना पाठक शाह के विचारों की जमकर आलोचना की. 

fallback

 

11:35 AM

Met Gala 2024 को छोड़ आखिर कहां प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रहीं दीपिका पादुकोण? रणवीर सिंह भी संग आए नजर

Deepika Padukone: हाल ही में सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की एक फोटो वायरल हो रही हैं, जिसमें उनके साथ पति रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं. ऐसे में फैंस ये जानना चाहते हैं कि आखिर एक्ट्रेस मेट गाला 2024 को छोड़ पति संग कहां अपनी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं.  

11:24 AM

शाहरुख खान करना चाहते हैं अब्बास-मस्तान के साथ काम, 'हर बार पूछते हैं- कुछ लाए हो' 

Shah Rukh Khan Wants To Work With Abbas-Mustan: मशहूर डायरेक्टर जोड़ी अब्बास-मस्तान ने खुलासा किया कि शाहरुख खान हमेशा उनसे पूछते हैं कि क्या उनके लिए कोई स्क्रिप्ट है.

 

fallback

10:43 AM

'मुझे नहीं लगता पुष्पा...' अल्लू अर्जुन की फिल्म को लेकर ये क्या बोल गए फहाद फासिल? फैंस भी रह गए हैरान

Fahadh Faasil: अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्मा' में दमदार पुलिस वाले के किरदार में नजर आए फहाद फासिल ने हाल ही में फिल्म को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिससे सुनने के बाद फैंस भी हैरान रह गए. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उनकी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन उनके लिए सबसे ज्यादा जरूरी होता है. 

10:14 AM

Munna Bhai 3 को लेकर अरशद वारसी ने कहा कुछ ऐसा, टूट सकता है फैन्स का दिल 

Arshad Warsi on Munna Bhai 3: राजकुमार हिरानी की सबसे शानदार फिल्म फ्रेंचाइजी 'मुन्ना भाई' के तीसरे पार्ट को लेकर सर्किट यानी अरशद वारसी ने बड़ा अपडेट शेयर किया है. बता दें कि 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' और 'लगे रहो मुन्ना भाई' की सफलता के बीच फिल्म की तीसरी किस्त को लेकर अटकलें लग रही थीं.

fallback

10:02 AM

मशहूर मराठी एक्टर-डायरेक्टर क्षितिज झारापकर का 54 की उम्र में निधन, कैंसर से हारे जंग 

Kshitij Zarapkar Passes Away: मराठी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और डायरेक्टर क्षितिज जारापकर ने 54 साल की उम्र में दुनियो को अलविदा कह दिया. बताया जा रहा है कि एक्टर का निधन दिल का दौरा पड़ने से मुंबई में हुई. उन्होंने 5 मई, 2024 को आखिरी सांस ली. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @colorsmarathi

09:35 AM

अक्षय कुमार की Housefull 5 में अभिषेक बच्चन की हुई एंट्री, बोले- 'घर लौटने जैसा' 

Abhishek Bachchan returns to Housefull franchise: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन 'हाउसफुल 5' में नजर आएंगे. अक्षय कुमार और रितेश देशमुख वाली इस कॉमेडी फिल्म में अभिषेक बच्चन की एंट्री के साथ उनकी 'वेलकम' फ्रेंचाइजी में वापसी हो गई. अपनी वापसी पर अभिषेक बच्चन ने कहा कि इस फ्रेंचाइजी में वापस आना घर लौटने जैसा है. 

fallback

09:25 AM

Met Gala 2024: आलिया ने दिखाई भारतीय संस्कृति की झलक, तो जेनिफर से निकी तक बाकी सितारों के स्टाइल ने भी खींचा सबका ध्यान 

Met Gala 2024: दुनिया का सबसे बड़ा फैशन इवेंट मेट गाला 2024 की शुरुआत हो चुकी है, जो 7 मई तक देखा जाएगा. इवेंट को हर साल मई के पहले सोमवार को MET MONDAY के रूप में मनाया जाता है. इस बार मेट गाला का आयोजन न्यूयॉर्क शहर में मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में हो रहा है.

fallback

 

08:58 AM

Superman: जेम्स गन ने दिखाई 'सुपरमैन' की पहली झलक, 'मैन ऑफ स्टील' सूट में छाए डेविड कोरेनस्वेट

Superman First Look: क्रिस्टोफर रीव, ब्रैंडन रॉथ और हेनरी कैविल के बाद डेविड कोरेनस्वेट चौथे एक्टर हैं, जो बड़े पर्दे पर डीसी कॉमिक्स सुपरहीरो 'सुपरमैन' का किरदार निभाएंगे. फिल्म के डायरेक्टर जेम्स गन ने 'मैन ऑफ स्टील' सूट पहने डेविड कोरेनस्वेट की पहली झलक फैन्स को दिखा दी है.

fallback

08:03 AM

दिग्गज मलयालम फिल्ममेकर हरिकुमार का निधन, 70 साल की उम्र में ली अंतिम सांस 

Filmmaker Harikumar Passes Away: अनुभवी मलयालम निर्देशक और पटकथा लेखक हरिकुमार का सोमवार शाम को  कैंसर से जूझने के बाद निधन हो गया. हरिकुमार ने अपने करियर में 18 फिल्मों का निर्देशन किया. 

fallback

07:24 AM

Met Gala 2024: ईशा अंबानी ने पहना खूबसूरत साड़ी गाउन, 10 हजार घंटों में बनकर हुआ तैयार 

Met Gala 2024: ईशा अंबानी ने मेट गाला 2024 के मौके पर फैशन डिजाइनर राहुल मिश्रा द्वारा तैयार किया गया खूबसूरत साड़ी गाउन पहना. इस गाउन को बनाने में 10,000 घंटे का समय लगा. इस शानदार साड़ी गाउन में ईशा अंबानी बला की खूबसूरत लग रही थीं.

fallback

06:37 AM

Met Gala 2024: 163 कारीगर, 1965 घंटे... ऐसे तैयार हुई आलिया भट्ट की खूबसूरत साड़ी 

Met Gala 2024: मेट गाला 2024 में आलिया भट्ट मशहूर डिजाइनर सब्यसाची की फूलों वाली साड़ी पहनकर पहुंची. इस साड़ी को बनाने में 163 कारीगरों की 1965 घंटे की मेहनत लगी है. इस साड़ी को पहनकर आलिया भट्ट किसी खूबसूरत राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं.

fallback

05:44 AM

Met Gala 2024: आलिया भट्ट ने पहनी साड़ी, गर्व से किया सिर ऊंचा, रेड कार्पेट पर छाईं 

Met Gala 2024: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने सितारों से सजे इवेंट मेट गाला 2024 के लिए मशहूर डिजाइनर सब्यसाची की खूबसूरत साड़ी चुनी. सफेद रंग की इस खूबसूरत साड़ी में आलिया बला की खूबसूरत लग रही थीं. सोशल मीडिया पर आलिया की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखने के बाद फैन्स उनसे लुक को सबसे शानदार बता रहे हैं.

fallback

Trending news