कान्स 2024 में छा गईं कियारा आडवाणी, नई तस्वीरों में कैद तीखी अदा, ड्रेस तो ड्रेस ज्वैलरी भी है माशाअल्लाह
Advertisement
trendingNow12253362

कान्स 2024 में छा गईं कियारा आडवाणी, नई तस्वीरों में कैद तीखी अदा, ड्रेस तो ड्रेस ज्वैलरी भी है माशाअल्लाह

Kiara Advani Cannes 2024 Photos: कान्स फिल्म फेस्टिवल से खुद कियारा आडवाणी ने लेटेस्ट फोटोज शेयर कर दी हैं. जहां वह बेहद ग्लैमरस अंदाज फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. 77वें कान्स 2024 में कियारा ने डेब्यू किया है. चलिए दिखाते हैं फोटोज.

 

कियारा आडवाणी की इंस्टाग्राम फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया. रेड कारपेट पर उन्होंने धूम मचा दी. अब खुद एक्ट्रेस ने अपने लुक की हर अदा वाली फोटो शेयर की है.जहां उनके लुक, ज्वैलरी, मेकअप और स्टाइल को बारीकी से देखा जा सकता है. चलिए एक एक करके आपको कियारा आडवाणी की कान्स लुक वाली फोटोज दिखाते हैं.

दुनियाभर में पॉपुलर कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए कियारा आडवाणी भी काफी एक्साइटिड थीं. उनके अलावा इस साल शोभिता धुलिपाला ने भी डेब्यू किया है. ऐश्वर्य राय बच्चन, उर्वशी रौतेला से लेकर दीप्ति जैसी एक्ट्रेस का भी इस बार खास अंदाज देखने को मिला है.

कान्स से कियारा का लुक
कियारा आडवाणी के कान्स लुक की बात करें तो वह ऑफ व्हाइट ड्रेस में नजर आईं. ये आइवॉरी आउटफिट के साथ डीप नेकलाइन थाई-हाई स्लिट है. जिसे उन्होंने मैचिंग एयरिंग और हील्स के साथ कैरी किया. उन्होंने इससे पहला अपना एक वीडियो भी शेयर किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा आडवाणी क्यों पहुंची हैं कान्स
बीते मंगलवार गुरुवार को कियारा आडवाणी फ्रांस के लिए रवाा हुई थीं. उन्होंने विमेन इन सिनेमा गाला डिनर में इंडिया को रिप्रेंट किया. ये इवेंट दुनियाभर की नामी महिलाओं को एक साथ लाता है जिन्होंने एंटरटेनमेंट फील्ड में योगदान दिया हो.

पीली साड़ी, ओढ़ा राम नाम का चोला और रामलला की भक्ति में डूबीं उर्वशी रौतेला, JNU रिलीज से पहले अयोध्या पहुंचीं एक्ट्रेस

 

कियारा आडवाणी कामकाज
कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही रामचरण के अपोजिट गेम चेंजर फिल्म में नजर आएंगी. इस पॉलिटिकल थ्रिलर ड्रामा को एस शंकर ने डायरेक्ट किया है. ये एक्ट्रेस का तेलुगू डेब्यू भी होगा. इसके अलावा वह ऋतिक रोशन की वॉर 2 से स्पाई यूनिवर्स में भी कदम रखने वाली है. कियारा के पास डॉन 3 जैसी बड़ी फिल्में भी हैं.

Trending news