UPSC से लेकर इंडियन नेवी तक, इस हफ्ते इन सरकारी नौकरियों के लिए कर सकते हैं आवेदन
Advertisement
trendingNow12225807

UPSC से लेकर इंडियन नेवी तक, इस हफ्ते इन सरकारी नौकरियों के लिए कर सकते हैं आवेदन

Govt Jobs: यूपीएससी, इंडियन नेवी, पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग, कर्मचारी राज्य बीमा निगम में विभिन्न पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं. यहां जानिए ऐसी सरकारी नौकरियों के बारे में, जिनके लिए आप इस सप्ताह आवेदन कर सकते हैं.

UPSC से लेकर इंडियन नेवी तक, इस हफ्ते इन सरकारी नौकरियों के लिए कर सकते हैं आवेदन

Govt Jobs For This Week: अगर आप अपनी स्किल और योग्यता के मुताबिक सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो यहां कुछ वैकेंसी के बारे में जानकारी दी जा रही है. यहां पर ऐसी सरकारी नौकरियों से जुड़ी वैकेंसी की लिस्ट दी गई हैं, जिसके लिए आप इस सप्ताह आवेदन कर सकते हैं. 

UPSC CAPF कमांडेंट भर्ती 2024
केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों में सहायक कमांडेंट की भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक उम्मीदवार यूपीएससी सीएपीएफ 2024 परीक्षा के लिए यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. कैंडिडेट्स 14 मई तक आवेदन कर सकते हैं. 506 सहायक कमांडेंट (ग्रुप ए) की भर्ती के लिए सीएपीएफ लिखित परीक्षा 4 अगस्त 2024 को आयोजित की जाएगी. उम्मीदवारों की आयु 1 अगस्त 2024 को कम से कम 20 साल होनी चाहिए और 25 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए.

UPSC BSF कमांडेंट भर्ती 2024
आपके पास सीमा सुरक्षा बल में अधिकारी बनने का मौका है. यूपीएससी) ने सहायक कमांडेंट (ग्रुप ए) के पद पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इसके लिए ग्रेजुएट्स यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. कुल 186 पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 14 मई तक चलेगी.  चयनित होने के लिए उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा, शारीरिक और मेडिकल टेस्ट से लेकर इंटरव्यू दौर से गुजरना होगा. 

ईएसआईसी भर्ती 2024
कर्मचारी राज्य बीमा निगम में सरकारी नौकरी चाहने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छा मौका है. ईएसआईसी ने एफटीएस और पीटीएस पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट esic.gov.in के माध्यम से 30 अप्रैल तक आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की आयु 69 वर्ष से कम होनी चाहिए और उनके पास एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए. 

WBPSC जूनियर मत्स्य सेवा ग्रेड II भर्ती 2024
पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट रिसर्च ऑफिसर, मत्स्य पर्यवेक्षक, मत्स्य विस्तार अधिकारी और डब्ल्यूबी जूनियर मत्स्य सेवा ग्रेड II में विभिन्न पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों के लिए 18 से 40 साल तक के उम्मीदवार डब्ल्यूबीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट psc.wb.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की लास्ट डेट 13 मई 2024 है. उम्मीदवारों के पास किसी संबंधित विषय में ग्रेजुएशन की डिग्री हो.

Trending news