मशहूर ब्यूटी क्वीन का दिनदहाड़े गोली मारकर कत्ल; इंस्टाग्राम पोस्ट से कोतिलों को मिली लोकेशन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2235227

मशहूर ब्यूटी क्वीन का दिनदहाड़े गोली मारकर कत्ल; इंस्टाग्राम पोस्ट से कोतिलों को मिली लोकेशन

Ecuadorian Beauty Queen: एक्वाडोर में ब्यूटी क्वीन लैंडी पारागा गोयबुरो  का दिन दहाड़े एक रेस्तरां में कत्ल कर दिया गया. खबर है कि उनके कातिलों को उनकी लोकेशन के बारे में इंस्टाग्राम से पता चला.

मशहूर ब्यूटी क्वीन का दिनदहाड़े गोली मारकर कत्ल; इंस्टाग्राम पोस्ट से कोतिलों को मिली लोकेशन

Ecuadorian Beauty Queen: इक्वाडोर की ब्यूटी क्वीन लैंडी पारागा गोयबुरो (Landy Párraga Goyburo) का एक रेस्तरां में दिनदहाड़े गोली मारकर कत्ल कर दिया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी एक इंस्टाग्राम पोस्ट उनके हत्यारों को उस जगह ले गई, जहां वह खाना खा रही थीं. ब्यूटी क्वीन ने साल 2022 में मिस इ्क्वाडोर प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था. कयास लगाए जा रहे हैं कि ब्यूटी क्वी का रिश्ता ड्रग माफिया लिएंड्रो नोरेरो के साथ था. हालांकि, पुलिस 23 साल की ब्यूटी क्वीन की गोली मारकर हत्या की जांच कर रही है.

बात करते वक्त मारी गोली

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, गोयब्यूरो रेस्तरां के अंदर एक शख्स से बातचीत कर रही थी. एक समय उसने नकाबपोश हमलावरों को अंदर घुसते हुए देखा. इसके तुरंत बाद, एक बंदूकधारी ने गोयबुरो और उस आदमी पर गोली चला दी जिससे वह बात कर रही थीं. इसके बाद बंदूकधारी और उसका साथी मौके से भाग गए.

fallback

इंस्टा से मिली खबर

खबर है कि गोयबुरो जब रेस्तरां पहुंची तो उन्होंने अपने फोन की लोकेशन ऑन की थी. इसके बाद उन्होंने वहीं अपनी फोटो ली और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया. इसके बाद उनके कातिलों ने उनकी लोकेशन का पता चल गया. इसके बाद मौके पर पहुंच कर उन लोगों ने ब्यूटी क्वीन का कत्ल कर दिया.

सोशल मीडिया पर मशहूर

आउटलेट की रिपोर्ट के मुताबिक, गोयबुरो ने 2022 मिस इक्वाडोर प्रतियोगिता में लॉस रियोस प्रांत का प्रतिनिधित्व किया. उनके सोशल मीडिया पेज पर दस लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह पिछले दिसंबर में तब चर्चा में आई थीं जब मृत ड्रग तस्कर लिएंड्रो नोरेरो और उसके एकाउंटेंट हेलिव एंगुलो के बीच बातचीत में उसका नाम सामने आया था.

नहीं चला मुकदमा

आउटलेट के मुताबिक, अटॉर्नी जनरल का कार्यालय उसके वित्त की जांच कर रहा था. उस पर कभी किसी अपराध के लिए मुकदमा नहीं चलाया गया. उन्होंने नोरेरो के बारे में कभी कोई सार्वजनिक बयानबाजी नहीं की है.

Trending news