Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2151711
photoDetails0hindi

मुकेश अंबानी की छोटी बहू Radhika Merchant की क्यूटनेस; देखिए Photos

Radhika Merchant Photos: गुजरात के जामनगर में मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग की धूम रही. 1 मार्च से 3 मार्च तक चले फंक्शन में बॉलीवुड समेत कई बड़ी हस्तियों ने अपनी मौजूदगी से चार-चांद लगा दिए. आज हम आपको राधिका  मर्चेंट की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाएगी, जिन्हें देखकर आप उनकी मासूमियत पर फिदा हो जाएंगे.

अंबानी परिवार की छोटी बहू

1/6
अंबानी परिवार की छोटी बहू

बीते दिनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपने प्री-वेडिंग फंक्शन की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहे. तीन तक चले प्रोग्राम्स में पूरे बॉलीवुड समेत इंटरनेशनल पॉप सनसनी रिहाना ने शिरकत करके समां बांध दिया.

राधिका की क्यूटनेस

2/6
राधिका की क्यूटनेस

अनंत अंबानी की होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट बेहद हसीन हैं. खूबसूरती के साथ-साथ वो अपनी सादगी से भी लोगों का दिल जीत रही हैं. उनकी क्यूटनेस देखकर लोग उन पर फिदा हो रहे हैं.

सक्सेसफुल बिजनेस विमेन

3/6
सक्सेसफुल बिजनेस विमेन

राधिका, एनकॉर हेल्थकेयर के CEO वीरेन मर्चेंट और शाइला मर्चेंट की इकलौती बेटी हैं. बिजमैन फैमिली से ताल्लुक रखने वाली राधिका एक सक्सेसफुल बिजनेस विमेन हैं. 

न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से किया ग्रेजुएशन

4/6
न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से किया ग्रेजुएशन

 राधिका ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन कंप्लीट है. उन्होंने Economics और राजनीति में बैचलर्स की डिग्री हासिल की है.

 

करोड़ों की मालकिन हैं राधिका

5/6
करोड़ों की मालकिन हैं राधिका

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुकेश अंबानी की बहू राधिका मर्चेंट 8-10 करोड़ रुपये की मालकिन हैं. उन्हें क्लासिकल डांस में भी महारत हासिल है.

12 जुलाई को होगी शादी

6/6
12 जुलाई को होगी शादी

12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी होगी. दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.