मोदी के दिल में मुसलमानों के लिए उठे प्यार के ज्वार से ओवैसी नाराज़; कहा- इतना वक्त क्यों लगा?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2249125

मोदी के दिल में मुसलमानों के लिए उठे प्यार के ज्वार से ओवैसी नाराज़; कहा- इतना वक्त क्यों लगा?

Owaisi on PM Modi: पिछले महीने पीएम नरेंद्र मोदी ने दावा किया था कि अगर देश में कांग्रेस की सरकार बनेगी, तो देश की संपत्ति को मुसलमान और 'घुसपैठियों' में बांट देगी. अब पीएम मोदी ने सफाई दी है. जिसपर असदुद्दीन ओवैसी ने हमला बोला है. 

मोदी के दिल में मुसलमानों के लिए उठे प्यार के ज्वार से ओवैसी नाराज़; कहा- इतना वक्त क्यों लगा?

Owaisi on PM Modi: पीएम नरेंद्र मोदी ने पिछले महीने मुसलमानों को लेकर एक विवादित बयान दिया था. जिसमें पीएम मोदी ने दावा किया था कि अगर देश में कांग्रेस की सरकार बनेगी, तो देश की संपत्ति को मुसलमान और 'घुसपैठियों' में बांट देगी. जिसके बाद देश की सियासी पारा हाई गया था, लेकिन इस बीच पीएम मोदी ने इस बयान को लेकर एक निजी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में सफाई दी है. 

इंटरव्यू के दौरान जब पत्रकार ने उनसे उस बयान पर सवाल किया, तो उन्होंने कहा कि मैं हिंदू-मुसलमान नहीं करता हूं. मैं हमेशा मुसलमानों की हित की बात करता हूं. इस बयान पर AIMIM के चीफ और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने टिप्पणी की है. उन्होंने दावा किया है कि पीएम मोदी ने अपने लोकसभा चुनाव अभियान के दौरान "मुसलमानों के खिलाफ अनगिनत झूठ और ज्यादातर नफरत" फैलाई है. उन्होंने पीएम मोदी की सफाई को झूठा बताया है.

ओवैसी ने बोला हमला
उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, "पीएम मोदी ने अपने चुनावी भाषण में मुसलमानों को घुसपैठिया और बहुत ज्यादा बच्चे वाले लोग कहा था. अब वह कह रहे हैं कि वह मुसलमानों के बारे में बात नहीं कर रहे थे, उन्होंने कभी हिंदू-मुसलमान नहीं किया? यह झूठी सफाई देने में इतना वक्त क्यों लगा? मोदी की चुनावी रैली पूरी तरह से मुस्लिम विरोधी राजनीति पर आधारित है. इस इलेक्शन में मोदी और बीजेपी ने मुसलमानों के खिलाफ अनगिनत झूठ और बेहद नफरत फैलाई है.''

पीएम मोदी ने क्या कहा था?
पिछले महीने राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि अगर कांग्रेस की सरकार आ जाएगी तो देश की संपत्ति को जिनके पास ज्यादा बच्चे और घुसपैठिए हैं, उनको फिर से बांटने की योजना बना रही है. हालांकि पीएम मोदी ने सफाई भी दी है.

पीएम ने दी सफाई
पीएम मोदी ने दावा किया है कि उनका इशारा खासतौर पर मुसलमानों की तरफ नहीं था. उन्होंने कहा कि वह मुल्क के हर गरीब परिवार के बारे में बात कर रहे हैं. मैं हैरान हूं, आपसे किसने कहा कि जब भी कोई ज्यादा बच्चों वाले लोगों के बारे में बात करता है, तो यह निष्कर्ष निकाला जाता है कि वे मुस्लिम हैं? आप मुसलमानों के प्रति इतने अन्यायी क्यों हैं? गरीब परिवारों में भी यही हालात है. जहां गरीबी है, वहां ज्यादा हैं बच्चे, चाहे उनका सामाजिक दायरा कुछ भी हो. मैंने हिंदू या मुस्लिम का उल्लेख नहीं किया है. मैंने कहा है कि आपको उतने ही बच्चे पैदा करने चाहिए, जिनकी देखभाल आप कर सकें आपके बच्चे,”

Trending news