Manipur: CM बीरेन सिंह के इस्तीफ़े की अटकलों पर विराम; ट्वीट कर कहा- नहीं दूंगा त्यागपत्र
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1760885

Manipur: CM बीरेन सिंह के इस्तीफ़े की अटकलों पर विराम; ट्वीट कर कहा- नहीं दूंगा त्यागपत्र

Manipur CM Biren Singh: मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह ने अपने ओहदे से इस्तीफा देने से साफ तौर पर इनकार कर दिया है. शुक्रवार की सुबह से ही इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि वो राज्य के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे.

 

Manipur: CM बीरेन सिंह के इस्तीफ़े की अटकलों पर विराम; ट्वीट कर कहा- नहीं दूंगा त्यागपत्र

N Biren Singh Resigh News: मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह के इस्तीफा देने के कयासों पर विराम लग गया है. फिलहाल सीएम अपने ओहदे से इस्तीफा नहीं देंगे. इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के जरिए दी. सीएम ने ट्वीट करते हुए कहा कि वो अपने पद से इस्तीपा नहीं देंगे. अपने ट्वीट में सीएम ने लिखा, 'इस अहम मोड़ पर मैं साफ करना चाहता हूं कि मैं मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं दूंगा'. इससे पहले चर्चा थीं कि वे गवर्नर से मुलाकात करके उन्हें अपना इस्तीफा सौंप देंगे. सीएम के इस्तीफा देने की खबरों के बीच राज्य की सियासत में उबाल नजर आ रहा था. 

 

CM के समर्थन में खुशी की लहर
सीएम के इस्तीफे की खबरो के बीच हजारों की तादाद में राजधानी इंफाल में लोग सड़कों पर उतर आए थे. राजभवन और मुख्यमंत्री आवास के चारों तरफ बड़ी तादाद में लोग इकठ्ठा हो गए है. समर्थक लगातार नारेबीजी करके उनसे इस्तीफा ना देने की अपील कर रहे थे. सीएम की हिमायत में बड़ी तादाद में महिलाएं इंफाल में सीएम हाउस के पास जमा हुईं. समर्थकों का कहना था कि हम नहीं चाहते कि वो सीएम पद से इस्तीफा दें, उन्हें इस्तीफा नहीं देना चाहिए. वह हमारे लिए बहुत काम कर रहे हैं. हंगामी हालात को देखते हुए राजभवन के पास सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम किए गए थे. हालांकि, अब मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह के हामियों में खुशी की लहर है.

मणिपुर में 3 मई से हो रही हिंसा
जानकारी के लिए बता दें कि पिछले 56 दिनों से मणिपुर में हिंसा हो रही है. इस हिंसा को रोकने में राज्य सरकार नाकाम नजर आ रही है. विपक्ष लंबे समय से मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह के इस्तीफे की मांग कर रहा है. तीन मई से मणिपुर में जारी हिंसा ने सीएम एन बीरेन सिंह और उनकी सरकार को कटहरे में खड़ा कर दिया है. अपोजिशन उन पर लगातार हमलावर नजर आ रहा है. साथ ही विपक्ष उन पर राज्य में कानून-व्यवस्था न संभाल पाने का इल्जाम लगा रहा है. इस सब के बीच एन बीरेन सिंह पर आदिवासी विरोधी एजेंडे को बढ़ाने के इल्जाम भी लग रहे हैं.

Watch Live TV

Trending news