Bihar News: चाकू से आंखें फोड़ी, जीभ भी काटी, रोंगटे खड़े कर देगा खगड़िया का ये मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1772880

Bihar News: चाकू से आंखें फोड़ी, जीभ भी काटी, रोंगटे खड़े कर देगा खगड़िया का ये मामला

Bihar News: बिहार से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां खगड़िया में एक महिला का बेरहमी से कत्ल हो गया है. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Bihar News: चाकू से आंखें फोड़ी, जीभ भी काटी, रोंगटे खड़े कर देगा खगड़िया का ये मामला

Bihar News: बिहार से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 45 साल की महिला का बेरहमी से कत्ल हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये हत्या बिहार के खगड़िया जिले में हुई है और मामला जमीन से जुड़ा है. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी के बेटे को भी हिरासत में लिया है.

चाकू से आंखे फोड़ी

महिला शनिवार को मेहंदीपुर गांव में अपने खेत में थी. इसी दौरान चार बाइक सवार युवकों ने उस पर हमला कर दिया. पुलिस ने जानकारी दी "जब महिला खेत में काम कर रही थी तो दो बाइक पर लोग आए और उसे पीटा, चाकू से उसकी आंखें फोड़ दीं, उसकी जीभ काट दी और उसके गुप्तांगों को क्षत-विक्षत कर दिया. महिला की मौके पर ही मौत हो गई.''

बेल पर है आरोपी

परिवार के लोगों ने इस मामले में पांच लोगों को आरोपी करार दिया है. जो पड़ोस में ही रहते हैं. जिनके नाम महेंद्र सिंह, रुलो सिंह, राजदेव सिंह, फुलुंगी सिंग और श्याम कुमार है. ऑफिसर ने जानकारी दी "पीड़ित परिवार अपने पांच पड़ोसियों के साथ पांच बीघे जमीन के एक हिस्से को लेकर लंबे समय से विवाद में उलझा हुआ है. नौ साल पहले इसी विवाद में पीड़िता के पति और देवर की हत्या कर दी गई थी. विवाद विचाराधीन है और आरोपी फिलहाल जमानत पर हैं.''

सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर मनोज कुमार ने कहा- पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. फरार हुए आरोपियों को पकड़ने के लिए एक ऑपरेशन चलाया गया है.  वहीं इस मसले को लेकर आरोपी महेंद्र सिंह के बेटे राहुल सिंह को हिरासत में ले लिया  है. इस मामले के बाद गांव वालों में काफी गुस्सा है. लोकल ने रोड को ब्लॉक कर दिया था. हालांकि पुलिस ने बाद में मौके पर पहुंच कर गांव वालों को शांत कराया.

Trending news