Atishi Marlena News: शुगर डॉक्टर डाइट सलाहकार ने बनाया अरविंद केजरीवाल का डाइट चार्ट- आतिशी मार्लेना
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2215878

Atishi Marlena News: शुगर डॉक्टर डाइट सलाहकार ने बनाया अरविंद केजरीवाल का डाइट चार्ट- आतिशी मार्लेना

Atishi Marlena News: आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी मार्लेना ने सीएम अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन ना देने पर कहा कि तिहाड़ जेल प्रशासन ने एम्स के किसी डॉक्टर से सलाह नहीं ली है. उनके लिए जो डाइट चार्ट बनाया गया है वो शुगर डॉक्टर का नहीं है, बल्कि एक डाइट सलाहकार का है. 

Atishi Marlena News: शुगर डॉक्टर डाइट सलाहकार ने बनाया अरविंद केजरीवाल का डाइट चार्ट- आतिशी मार्लेना

बलराम पांडे/दिल्ली: ईडी और तिहाड़ जेल प्रशासन ने अरविंद केजरीवाल की अपने डॉक्टर से परामर्श लेने की दायर याचिका का विरोध किया है. आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी मार्लेना ने कहा कि ईडी और तिहाड़ जेल प्रशासन ने कोर्ट में कहा है कि वे एम्स के डॉक्टर से सलाह ले रहे हैं. एम्स के डॉक्टर अच्छे और बेहतर हैं, लेकिन कल की मेल से साबित हो गया है कि तिहाड़ जेल प्रशासन ने एम्स के किसी डॉक्टर से सलाह नहीं ली है. जो डाइट चार्ट दिया गया है वो शुगर डॉक्टर का नहीं है, बल्कि एक डाइट सलाहकार का है. 

शुगर लेवल 300 पार होने पर इंसुलिन देना जरूरी- आतिशी
आतिशी ने कहा कि एक डाइट सलाहकार एमबीबीएस नहीं होता है. ये डाइट सलाहकार अच्छे डाइट सलाहकार हो सकते हैं, लेकिन शुगर स्पेशलिस्ट नहीं हैं. उन्होंने कहा कि तिहाड़ जेल ने कोर्ट को गुमराह करने की कोशिश की है. देश का हर डॉक्टर यही कहेगा कि अगर 300 के पार शुगर है तो इंसुलिन देना जरूरी है.

ये भी पढ़ें- BJP को Congress के टिकट आवंटन से चिंतित होने की कोई जरूरत नहीं: CM Sukhu

झूठी रिपोर्ट के आधार पर इंसुलिन ना देने की बात कर रहा जेल प्रशासन
लेकिन तिहाड़ जेल प्रशासन और ईडी इन झूठी रिपोर्ट के आधार पर अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन ना देने की बात कर रहा है जबकि ये रिपोर्ट किसी शुगर स्पेशलिस्ट की नहीं है. गाजीपुर लैंडफिल साइट पर लगी आग को लेकर कहा कि हमारे डिप्टी मेयर आले मोहम्मद इकबाल ने गाजीपुर लैंडफिल साइट पर जाकर वहां का जायजा लिया और ये जानने की कोशिश की, कि आखिर आग क्यों लगी. साथ ही हम ये भी देख रहे हैं कि ये आग कैसे लगी और किसने लगाई. 

ये भी पढ़ें- Gurugram में शमशान की दीवार गिरने से 7 लोगों की मौत, परिजनों ने जाम किया पटौदी चौक

बता दें, रविवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तिहाड़ जेल के बाहर प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने सीएम अरविंद केजरीवाल को जल्द से जल्द डॉक्टर्स की सलाह पर इंसुलिन मुहैया कराने की मांग की थी. इसके साथ ही उनकी नियमित जांच कराने और समय-समय पर डॉक्टर्स की सलाह लेने की मांग भी की. वहीं, दिल्ली सरकार की कैबिनेट मंत्री आतिशी अपने हाथों में इंसुलिन लेकर तिहाड़ जेल पहुंची और उन्होंने जेल प्रशासन से कहा कि अगर वह इंसुलिन मुहैया नहीं करा पा रहे हैं तो वह इंसुलिन लेकर आई हैं, उनसे इंसुलिन लेकर अरविंद केजरीवाल को डॉक्टर्स की सलाह पर इंसुलिन दें. 

WATCH LIVE TV

Trending news