Himachal News: आगामी दो दिन मौसम रहेगा खराब, प्रदेश के ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी की संभावना!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1940959

Himachal News: आगामी दो दिन मौसम रहेगा खराब, प्रदेश के ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी की संभावना!

Himachal Weather: हिमाचल में मौसम अब बदलने वाला है. कई हिस्सों में बारिश और बर्फबारी हो सकती है. जिससे ठंड बढ़ेगी. 

Himachal News: आगामी दो दिन मौसम रहेगा खराब, प्रदेश के ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी की संभावना!

Shimla Weather Update: हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर मौसम करवट बदलने जा रहा है. आगामी दो दिन तक हिमाचल प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश जबकि इसके साथ ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी देखने को मिल सकती है. बुधवार को शिमला सहित अधिकतर हिस्सों में मौसम साफ बना रहा और वीरवार शुक्रवार को प्रदेश के कई जिलों में बारिश होने की संभावना है. जबकि सात और आठ नवंबर को भी प्रदेश में बारिश और बर्फबारी का मौसम देखने को मिल सकता है.

मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक सुरेंद्र पॉल में बताया कि आने वाले दिनों में प्रदेश में मौसम खराब रहने की संभावना है. हालांकि इस दौरान केवल अधिक ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी होने की संभावना जताई गई है. आने वाले तीन नवंबर यानी कल मौसम के ज्यादा खराब होने की संभावना है. 

इसके अलावा उन्होंने बताया कि आगामी 7 और 8 नवंबर को एक बार फिर प्रदेश में मौसम खराब हो सकता है.  बारिश और बर्फबारी प्रदेश के कई इलाकों में दर्ज की जा सकती है. वहीं प्रदेश के तापमान को लेकर सुरेंद्र पॉल ने बताया कि प्रदेश में तापमान की गिरावट की दर पिछले सालों के मुकाबले इस बार कम रहने की संभावना है. उन्होंने कहा कि नवंबर के महीने में प्रदेश में तापमान सामान्य बना रहेगा और इस दौरान प्रदेश में कम बारिश होने की भी संभावना है.

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल के हॉट लुक को देख छूटे फैंस के पसीने, कहा, लाल मिर्ची

बता दें, प्रदेश में बीते एक सप्ताह से मौसम साफ बना हुआ है. जिसके चलते तापमान में भी वृद्धि दर्ज की जा रही है. लेकिन आगमी दिनों में बारिश, बर्फबारी होने से तापमान में कमी आएगी।. इस बार अक्टूबर महीने में शिमला, कुल्लू, लाहुल स्पिति, किन्नौर, चंबा के कई हिस्सों में बर्फबारी हुई है. तीन नवंबर को भी इन क्षेत्रों में बर्फबारी देखने को मिल सकती है. 

Trending news