हमीरपुर अंतर डाइट स्पोर्ट्स मीट मुख्य संसदीय सचिव आशीष बुटेल ने किया शुभारंभ, 11 जिला के 320 खिलाड़ी ले रहे भाग
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2102043

हमीरपुर अंतर डाइट स्पोर्ट्स मीट मुख्य संसदीय सचिव आशीष बुटेल ने किया शुभारंभ, 11 जिला के 320 खिलाड़ी ले रहे भाग

Hamirpur News in Hindi: हिमाचल प्रदेश के 11 जिला की अंतर डाइट स्पोर्ट्स मीट का आज से हमीरपुर में आयोजन हुआ. जो 11 फरवरी तक चलेगा. पढ़िए पूरी डिटेल. 

हमीरपुर अंतर डाइट स्पोर्ट्स मीट मुख्य संसदीय सचिव आशीष बुटेल ने किया शुभारंभ, 11 जिला के 320 खिलाड़ी ले रहे भाग

Hamirpur News: हिमाचल प्रदेश के 11 जिला की अंतर डाइट स्पोर्ट्स मीट का आयोजन अणु में साईं कैंप में हुआ.  स्पोर्ट्स मीट का शुभारंभ प्रदेश सरकार में मुख्य संसदीय सचिव आशीष बुटेल ने किया.  खिलाडियों ने मुख्यातिथि को मार्च पास्ट कर सलामी दी. वहीं, मुख्यातिथि का आयोजन स्थल पर पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया. 

Himachal BJP: 14 महीनों में एक भी स्थाई नौकरी नहीं दे पाई हिमाचल की कांग्रेस सरकार- राजीव बिंदल

स्पोर्ट्स मीट का आयोजन 9 फरवरी से लेकर 11 फरवरी तक किया जाएगा. इस दौरान खिलाड़ी अपना दमखम दिखाएंगे. खिलाड़ियों के यहां ठहरने का पुख्ता प्रबंध किया गया है. बता दें, स्पोर्ट्स मीट में कबड्डी, एथलेटिक्स गेम्स का आयोजन किया जाएगा. इस अवसर पर कांगड़ा बैंक के चेयरमैन कुलदीप पठानिया, कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुमन भारती, कांग्रेस नेता डा. पुष्पेंद्र वर्मा और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे. 

मुख्यातिथि आशीष बुटेल ने कहा कि युवाओं को शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी बढ़-चढ़ कर भाग लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि यह डाइट की स्टेट लेवल की प्रतियोगिता है तथा बच्चों को यह संदेश है कि पढ़ाई के साथ-साथ खेलों को भी बढ़ावा दें. उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर के सानिध्य में यही कोशिश की जा रही है, जहां पढ़ाई जरूरी है वहां अन्य एक्टिविटी भी करवाई जाए. 

उन्होंने स्पोर्ट्स मीट में भाग लेने वाले खिलाडियों और आयोजकों को शुभाकमनाएं दीं. उन्होंने कहा कि युवाओं का भविष्य उज्ज्वल हो इसके लिए सरकार काम कर रही है. उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजनों से बच्चों को एक्सपोजर मिलता है जो कि उनके भविष्य में काफी काम आता है. 

संसदीय सचिव आशीष बुटेल ने कहा कि पिछले पांच सालों में जो रोजगार युवाओं को नहीं मिला है.  वे रोजगार प्रदेश सरकार 13 महीने में देने जा रही है. विपक्ष के लोगों का काम होता है कि कुछ न कुछ बयानबाजी करना. शिक्षा विभाग में बहुत जल्द पांच हजार भर्तियां होने वाली हैं.  उन्होंने कहा कि 20 हजार लोगों को रोजगार देने का आंकड़ा बहुत जल्द पूरा कर लिया जाएगा. आशीष बुटेल ने कहा कि एस एम सी शिक्षकों की मांगों को लेकर सब कमेटी काम कर रही है और जल्द ही इस पर सभी के हितों को ध्यान में रखकर फैसला लिया जाएगा. 

रिपोर्ट- अरविदंर सिंह, हमीरपुर

Trending news