मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए हमीरपुर पहुंचा भाजपा महिला मोर्चा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2254626

मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए हमीरपुर पहुंचा भाजपा महिला मोर्चा

Himachal Pradesh News: हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र की महिला मोर्चा ने आज हमीरपुर में महाजनसंपर्क अभियान के तहत बाजार में दुकानदारों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने दुकानदारों से भाजपा का वोट देने की अपील की.

 

मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए हमीरपुर पहुंचा भाजपा महिला मोर्चा

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र की महिला मोर्चा ने महाजनसंपर्क अभियान के तहत बाजार में सभी दुकानदारों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने सभी दुकानदारों को पीएम मोदी और अनुराग सिंह ठाकुर की उपलब्धियों के बारे में बताया. साथ ही सभी से भाजपा को वोट देने की अपील की. इस मौके पर प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्षा बंदना योगी, जिला महिला मोर्चा अध्यक्षा अर्चना चौहान, मंडल महिला मोर्चा अध्यक्षा कांता शर्मा, राजकुमारी, नीना, सुमन कपिल, माया शर्मा व महिला मोर्चा पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी उपस्थित रहीं . 

इस दौरान वंदना योगी ने कहा कि इन दिनों लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है. इस महापर्व में सभी देश के विकास और सुरक्षा के लिए भाजपा के पक्ष में भारी संख्या में मतदान कर इस यज्ञ में आहुति देंगे. हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर को पांच लाख से अधिक मतों से विजयी बनाकर प्रधानमंत्री मोदी के पास केंद्र में भेजेंगे. 

ये भी पढ़ें- Weather News: चिलचिलाती गर्मी से कुछ दिन और होना पड़ेगा परेशान, जानें मौसम का हाल

उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर ने अपने कार्यकाल में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के लिए अभूतपूर्व कार्य किए हैं. अब 12 दिन शेष बचे हैं. सभी कार्यकर्ता पार्टी के लिए यह 12 दिन पूरी तरह से दें. परिणामस्वरूप भाजपा रिकॉर्ड तोड़ मतों से विजयी होगी. आज देश में वह व्यक्ति प्रधानसेवक हैं, जिसने अपने कार्यकाल में बिना किसी छुट्टी के समर्पित भाव से सेवा की है. ऐसे व्यक्तित्व के कर कमलों से देश में बीते दस वर्षों में अभूतपूर्व विकास हुआ है और देश का परचम पूरे विश्व में लहराया है. देश की आंतरिक सुरक्षा मजबूत हुई है.

हमारे सांसद अनुराग ठाकुर की देन फोरलेन, एम्स, हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज, तकनीकी विश्वविद्यालय सहित अनेकों परियोजनाएं हैं. इस बार अनुराग ठाकुर जब भारी मतों से विजय प्राप्त कर केंद्र में जाएंगे तब और परियोजनाएं प्रदेश के लिए लाएंगे. केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियों को लोग भलीभांति जानते हैं. सभी लोगों को पता है कि इस बार भी 400 से अधिक सीटें भाजपा की झोली में आएंगी और देश का नेतृत्व एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत हाथों में आएगा और देश विकसित भारत की ओर अग्रसर होगा.

ये भी पढ़ें- 10 साल से रेलवे लाइन का राग ही अलाप रहे अनुराग ठाकुर, नहीं दिला पाए मंजूरी:CM सुक्खू

उन्होंने आह्वान किया कि जो लोग कांग्रेस को वोट डालते हैं, वह भी यह सोचें कि यह एक वोट देश के विकास, सुरक्षा और धर्म व संस्कृति को बचाने के लिए डाला जाएगा, इसलिए अपना वोट कांग्रेस को देकर वोट खराब न करें और भाजपा को वोट देकर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की सीट भारी मतों के साथ मोदी की झोली में डालें.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की झूठी गारंटियों के झांसे में ना आएं. चुनावी समय में कांग्रेस झूटी गारंटियां देती है, लेकिन धरातल पर पूरा नहीं करती है. न तो 1500 रुपये महिलाओं को मिलेंगे, न 300 यूनिट बिजली फ्री हुई, ना 02 रुपये किलो गोबर बिका और न ही युवाओं को रोजगार मिला. उन्होंने कहा कि प्रदेश व देश हित में सभी भाजपा के पक्ष में मतदान करें और लोकतंत्र के इस महायज्ञ में भारी मतदान की आहुति डालकर देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत हाथों में दें.

WATCH LIVE TV

Trending news