Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2255780
photoDetails0hindi

Jr NTR Birthday: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार की ये फिल्में आपको अवश्य देखनी चाहिए

जूनियर एनटीआर के नाम से मशहूर 'नंदामुरी तारक रामा राव जूनियर' ने खुद को तेलुगु सिनेमा में अग्रणी अभिनेताओं में से एक के रूप में स्थापित किया है.

RRR

1/6
RRR

फिल्म को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म को विश्व स्तर पर अपार पहचान मिली है. यह दो स्वतंत्रता सेनानियों और ब्रिटिश शासन के खिलाफ उनके विद्रोह के इर्द-गिर्द घूमती है. इस फिल्म के गाने "नातू नातू" ने 95वें अकादमी पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का पुरस्कार भी जीता था.

Janatha Garage

2/6
Janatha Garage

फिल्म एक पर्यावरण कार्यकर्ता आनंद की कहानी है जो एक सेमिनार में भाग लेने के लिए हैदराबाद जाता है. जीवन के प्रति उसका दृष्टिकोण सत्यम के साथ एक आकस्मिक मुठभेड़ से बदल जाता है, जो उत्पीड़ित लोगों के लिए एक सुविधा का मालिक है. फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु, मोहनलाल और निथ्या मेनन भी हैं.

 

Temper

3/6
Temper

पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित, फिल्म की कहानी दया नाम के एक भ्रष्ट पुलिसकर्मी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक स्थानीय गैंगस्टर के साथ मिलकर उसे उसके अवैध कारोबार को चलाने में मदद करता है. उसका जीवन तब बदल जाता है जब उसे शानवी (काजल अग्रवाल) से प्यार हो जाता है, जो उसे धार्मिकता के मार्ग पर ले जाती है. 2015 की इस फिल्म को स्क्रीन पर जूनियर एनटीआर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में से एक माना जाता है.

 

Simhadri

4/6
Simhadri

यह जूनियर एनटीआर और एसएस राजामौली का दूसरा सहयोग था और बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट थी. कथानक सिम्हाद्री के जीवन के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसे वर्मा परिवार ने अपने परिवार में से एक के रूप में पाला है. हालांकि, उसके जीवन में एक अलग मोड़ आता है जब वह अपने जीवन के प्यार के साथ जाने का फैसला करता है. फिल्म में भूमिका चावला और अंकिता सहित अन्य कलाकार भी हैं.

 

Student No. 1

5/6
Student No. 1

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, कथानक आदित्य (जूनियर एनटीआर) का अनुसरण करता है क्योंकि वह अपने पिता के आग्रह पर लॉ स्कूल में दाखिला लेता है. हालांकि एक इंजीनियर बनना उसकी अंतिम महत्वाकांक्षा है, लेकिन अपने निजी जीवन और अपने संस्थान में अनियंत्रित छात्रों को प्रबंधित करने की कोशिश करते समय उसे कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है.

 

Yamadonga

6/6
Yamadonga

एसएस राजामौली के साथ एक और सहयोग, 'यामाडोंगा' एक फंतासी एक्शन फिल्म है जो जूनियर एनटीआर की कॉमेडी, ड्रामा और एक्शन को सहजता से संतुलित करने की क्षमता को प्रदर्शित करती है. जूनियर एनटीआर राजा नाम के एक छोटे चोर की भूमिका निभाते हैं, जो यम (मृत्यु के देवता) द्वारा शासित अंडरवर्ल्ड में पहुंच जाता है. यह फिल्म अपनी नवीन कहानी, दृश्य प्रभावों और जूनियर एनटीआर के करिश्माई प्रदर्शन के लिए जानी जाती है. इस फिल्म में उनके डांस नंबर और कॉमिक टाइमिंग विशेष रूप से उल्लेखनीय हैं.