Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2139872
photoDetails0hindi

Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding:अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग फंक्शन में कई दिग्गज हस्तियां हुई शामिल, देखिए अनदेखी तस्वीरें

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेट की वेडिंग में दुनिया भर कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई हैं. हाल ही में इनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसनें हर किसी को दिल मोह लिया है.  

1/8

गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हस्ताक्षर सेरेमनी हुई. अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट ने अपनी एंट्री से सबका मन मोह लिया है. 

 

2/8

रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी ने प्यारे बेटे अनंत और राधिका के विवाह पूर्व उत्सव पर हैंडलूम कांचीपुरम साड़ी पहनी है. जिसमे वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है. 

 

3/8

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेरेमनी गुजरात के जामनगर में हुई. इस समारोह फिल्मी सितारों समेत कई विदेशी हस्तियों ने शिरकत कर इस दिन को और खास बनाया. मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, श्लोका मेहता और ईशा पिरामल तालियां बजाकर राधिका मर्चेंट का वेलकम करते हुए नजर आ रहे हैं और यह तस्वीर एक पिता के लिए बहुत ही भावुक थी.

 

4/8

क्रिकेटर एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग समारोह में शामिल हुए. इस दौरान क्रिकेटर एमएस धोनी ने क्रीम रंग की शेरवानी और  पत्नी साक्षी धोनी  ने औरेंज रंग का सूट डाला हुआ था.

 

5/8

अभिनेता शाहरुख खान, उनकी पत्नी गौरी खान, उनके बेटे अबराम और अभिनेता अनन्या पांडे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग समारोह में शामिल हुए.  इनका लुक बहुत ही प्यारा लग रहा था.

 

6/8

अभिनेता अनिल कपूर, उनकी पत्नी सुनीता कपूर, साधुगुरु जग्गी वासुदेव, पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, उनकी पत्नी अंजलि तेंदुलकर, माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह में शामिल हुए.

7/8

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में अभिनेता सलमान खान काली शेरवानी में और रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, सुहाना खान और शनाया कपूर क्रीम और गोल्डन रंग के आउटफिट में नज़र आए.

8/8

सैफ अली खान, पत्नी करीना कपूर, उनके बेटे और माधुरी दीक्षित, उनके पति श्रीराम माधव नेने और आदित्य रॉय कपूर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग समारोह में शामिल हुए. इस दौरान सैफ अली खान ब्लैक रंग की शेरवानी और बेबो ने गोल्डन रंग का आउटफिट पहना था.