सचिन मीणा के साथ इस तरह कोजी हुईं Seema Haider, बेडरूम का वीडियो हुआ वायरल

Seema Haider Cozy Video: इंस्टाग्राम पर वायरल एक वीडियो में सचिन मीणा और सीमा हैदर एक दूसरे के बिलकुल नजदीक नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2023, 03:58 PM IST
  • नई वीडियो में सचिन और सीमा एक दूसरे के नजदीक नजर आए
  • इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा ये नया वीडियो
सचिन मीणा के साथ इस तरह कोजी हुईं Seema Haider, बेडरूम का वीडियो हुआ वायरल

Seema Haider Cozy Video: अवैध रूप से भारत में घुसी पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर (Seema Haider) पिछले काफी समय से चर्चा में हैं. सीमा अपने प्रेम यानी सचिन मीणा (Sachin Meena) के खातिर नेपाल के रास्ते भारत आ गईं. जब से किसी पाकिस्तानी महिला के भारत आकर रहने की खबर सामने आई, तभी से लोगों के दिमाग में भी कई सवाल खड़े हो गए. सीमा और सचिन के इंटरव्यू होने लगे और तमाम सवाल जवाब हुए, जिसमें सीमा ने भारत के प्रति अपने प्यार को दिखाया. वहीं, सीमा के बहुत सारे वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अब इनमें एक वीडियो और सभी को हैरान कर रहा है. इसमें सीमा अपने प्रेमी सचिन के साथ कोजी होती नजर आ रही हैं.

इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो में सचिन मीणा और सीमा हैदर एक दूसरे के बिलकुल नजदीक नजर आ रहे हैं. सीमा वीडियो बना रही होती हैं और गाने के बोल पर डांस भी करती हैं. इसके अलावा सचिन को कैमरे पर ही सीमा को हग करते देखा जा सकता है. दोनों ने एक दूसरे के हाथ भी पकड़ रहे होते हैं. वहीं, सीमा ने मांग में सिंदूर भी भर रखा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by seema meena sachin meena (@seema.haider__)

मां-बेटे का प्यार
सीमा और सचिन के ऑन कैमरा इस रोमांस को देखकर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर लिखा, 'मां बेटे का प्यार देख रहे हो बिनोद'. वहीं, बहुत से लोग दोनों की जोड़ी को बधाई भी दे रहे हैं. यह वीडियो seema.haider_नामक एक अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर 1,688,443 व्यूज आ चुके हैं. बता दें कि सीमा ने दया याचिका दायर करते हुए भारतीय नागरिकता की मांग की है.

ये भी पढ़ें- Bank Holidays Alert: अगले महीने इतने दिन बंद रहेंगे बैंक, तुरंत निपटा लें अपना काम!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़