Vedang raina: खुशी कपूर को डेट कर रहे हैं वेदांग रैना? एक्टर बोले- 'खुशी और मैं कई...'

Vedang Raina On Khushi Kapoor: ‘द आर्चीज’ की रिलीज के बाद से खुशी कपूर और वेदांग रैना के डेटिंग रूमर्स हर तरफ फैंले हुए हैं. वहीं रैना ने अब इस पर चुप्पी तोड़ी है खुशी के साथ अपने रिश्ते का सारा सच बताया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2023, 03:11 PM IST
    • वेदांग रैना और खशी कपूर की डेटिंग की हो रही चर्चा
    • एक्टर ने डेटिंग की खबरों पर चुप्पी तोड़ कही ये बात
Vedang raina: खुशी कपूर को डेट कर रहे हैं वेदांग रैना? एक्टर बोले- 'खुशी और मैं कई...'

नई दिल्ली: Vedang Raina On Khushi Kapoor: जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म द आर्चिज से बॉलीवुड के सेलेब्स किड्स ने फिल्मों में डेब्यू किया है. इस फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और जानवी कपूर की बहन खुशी कपूर समेत कई नए चेहरे देखने को मिले थे. फिल्म की रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर खुशी कपूर और वेदांग रैना की डेटिंग की अफवाहें उड़ रही थीं. इसी बीच एक्टर ने इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ दी है. 

खुशी कपूर को डेट करने की अफवाह पर कही ये बात 

'द आर्चिज' के बाद फिल्म में दिखे नए लोगों की चर्चा हर तरफ हो रही है. कभी सुहाना खान तो कभी अगस्त्य नंदा समय समय पर लाइमलाइट में बने रहते हैं. फिल्म में वेदांग ने रेगी की भूमिका निभाई थी जबकि ख़ुशी बेट्टी के रोल में नजर आई थीं. पिछले कुछ समय से खुशी कपूर और वेदांग रैना की डेटिंग की खबर हर तरफ वायरल हो रही थी. सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना था कि दोनों डेट कर रहे हैं. हालांकि अब वेदांग ने सबको क्लियर कर दिया है कि वह और खुशी क्लोज हैं और यहां तक ​​कि एक खास कनेक्शन भी शेयर करते हैं लेकिन वे डेट नहीं कर रहे हैं. मीडिया से बातचीत में वेदांग ने कहा, ''खुशी और मैं कई लेवल पर जुड़े. म्यूजिक में हमारा इंटरेस्ट एक जैसा था. खुशी और मैं डेटिंग नहीं कर रहे हैं. मेरा उसके साथ बहुत स्ट्रॉन्ग बॉन्ड है. हम एक-दूसरे को बहुत लंबे समय से जानते हैं और हम कई चीजों से जुड़े हुए हैं.'' 

खुशी कपूर के जन्मदिन में शामिल हुए थे एक्टर 

एक्टर ने ये भी बताया कि फिलहाल वो सिंगल हैं और जब राइट टाइम होगा तो उम्मीद है की सिचुएशन बदल जाएगी. इसके अलावा एक्टर हाल ही में खुशी कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में भी शामिल हुए थे और यही से दोनों की डेटिंग की खबरें वायरल हुई थी. इंटीमेट लंच में खुशी की बहन जाह्नवी कपूर संग उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया, ओरी और वेदांग रैना शामिल हुए थे. ओरी ने खुशी का केक काटते हुए एक वीडियो अपने इंस्टा पर शेयर किया था, जिसमें वेदांग 'द आर्चीज' एक्ट्रेस के बगल में बैठकर उनके लिए क्लैप करते नजर आ रहे थे.

ये भी पढ़ें- Taapsee Pannu: डायरेक्टर नीरज पांडे से बार-बार क्यों मिलती हैं तापसी पन्नू? खुद बताई वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़