Sanjay Dutt: संजय दत्त को एयरपोर्ट सिक्योरिटी के बीच मिला ऐसा गिफ्ट, फैन के साथ वीडियो हुआ वायरल

Sanjay Dutt: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त कमाल की फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में एक्टर एक एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए जहां उन्हें एक फैन ने अजीब सा तौफा दिया. तौफा देखकर एक्टर हैरान रह गए.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 24, 2023, 07:07 PM IST
    • संजय दत्त को मिला फैन की तरफ से ऐसा गिफ्ट
    • गिफ्ट देख कर हैरान रह गए संजय
Sanjay Dutt: संजय दत्त को एयरपोर्ट सिक्योरिटी के बीच मिला ऐसा गिफ्ट, फैन के साथ वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: Sanjay Dutt: संजय दत्त आखरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान में स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे. एक्टर इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट में व्यस्त नजर आ रहे हैं. इसी बिच एक्टर एयरपोर्ट पर फैन से एक अजीब तौफा लेते हुए स्पॉट हुए. 

एयरपोर्ट पर मिला ऐसा तौफा 

एयरपोर्ट पर एक्टर कई सारे सिक्योरिटी गार्ड के साथ दिखाई दे रहे थे. अचानक ही एक छोटा बच्चा आकर उनसे मिलने लगता है, पूछने पर पता चलता है कि बच्चा संजय दत्त का बड़ा फैन है. बच्चे ने संजय दत्त के साथ न सिर्फ फोटो क्लिक कराई बल्कि उन्हें एक खास गिफ्ट भी दिया, लेकिन ये गिफ्ट देखकर संजय दत्त हैरान रह गए. संजय समझ नहीं पाए कि वो इस हाथ में लें या नहीं, लेकिन फिर उन्होंने झट से गिफ्ट लिया और पीछे उनके साथ मौजूद कर्मियों को पकड़ा दिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

क्या था संजय दत्त का तौफा? 

संजय दत्त के छोटे फैन ने उन्हें तौफे में एक कॉफी मग दिया था. मगर वो कॉफी मग से दिखने में बिलकुल अलग था. इस कॉफी मग पर गन लगी हुई थी, जिसे देखकर संजय थोड़ा झिझक गए थे. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी तरह तरह के फनी रिएक्शन्स दे रहे हैं. एक युजर ने लिखा, 'बाबा को बंदूक से डर लगता है.' वहीं दूसरे युजर ने लिखा, 'बाबा इसी बंदूक के चलते तो जेल गए थे' इतना ही नहीं एक फैन ने उनकी तारीफ भी की और कहा कि संजय बच्चे के साथ अच्छे से पेश आए. 

संजय दत्त का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त तो हाल ही में तमिल फिल्म 'लियो' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एंथनी दास की भूमिका निभाई थी. वह अगली बार तेलुगु फिल्म 'डबल स्मार्ट', पंजाबी फिल्म 'शेरन दी कौम' पंजाबी और कन्नड़ फिल्म 'केडी - द डेविल' में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Vicky Kaushal Father Birthday: कैटरिना कैफ ने मनाया ससुर का जन्मदिन, फोटो शेयर कर दिखाई परिवार की झलक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़