Pushpa 2: मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदिया, 'श्रीवल्ली' के अंदाज में रश्मिका मंदाना ने बढ़ाई धड़कनें

Pushpa 2: रश्मिका मंदाना काफी समय से अपनी अगली फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि, अब शुक्रवार को एक्ट्रेस के जन्मदिन के खास मौके पर मेकर्स ने फिल्म से रश्मिका का 'श्रीवल्ली' लुक रिलीज कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 5, 2024, 06:17 PM IST
    • श्रीवल्ली लुक में छाईं रश्मिका
    • रश्मिका का फर्स्ट लुक रिलीज
Pushpa 2: मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदिया, 'श्रीवल्ली' के अंदाज में रश्मिका मंदाना ने बढ़ाई धड़कनें

नई दिल्ली: नेशनल क्रश कही जाने वालीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandann) शुक्रवार को अपना 28वां जन्‍मदिन मना रही हैं. इस मौके पर उनके चाहने वाले दुनियाभर से ढेरों शुभकामनाएं भेज रहे हैं. ऐसे में अब रश्मिका के फैंस को भी एक खास सरप्राइज मिल गया है. दरअसल, 5 अप्रैल को 'पुष्पा 2' के मेकर्स ने फिल्म से उनका पहला पोस्टर जारी कर दिया है, जिसमें रश्मिका को अपने किरदार 'श्रीवल्ली' के अंदाज में देखा जा रहा है.

श्रीवल्ली का लुक आया सामने

इस माइथ्री मूवी से शेयर किए गए इस पोस्टर में रश्मिका को ग्रीन कांजीवरम साड़ी पहने देखा जा रहा है. उनकी मांग में सिंदूर और माथे पर लाल बिंदिया सजाए हुए देखा जा रहा है.

एक्ट्रेस के श्रीवल्ली लुक को हैवी गोल्ड की ज्वेलरी से कंप्लीट किया गया है और बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है. वहीं, पोस्टर में एक्ट्रेस हाथ के इशारे स अलग अंदाज में पोज देती हुई दिख रही हैं।

15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

रश्मिका का ये फर्स्ट लुक शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, 'देश की धड़कनें चुराने वाली श्रीवल्ली उर्फ रश्मिका मंदाना को हैप्पी बर्थडे. 'पुष्पा 2- द रूल' का टीजर 8 अप्रैल को देखने के लिए तैयार हो जाइए. 'पुष्पा 2' 15 अगस्त, 2024 को रिलीज हो जा रही है.' अब इस पोस्टर को रश्मिका के फैंस के बीच भरपूर प्यार मिल रहा है.

2021 में रिलीज हुई थी पहली फिल्म

बता दें कि साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अभिनीत एक्शन-ड्रामा फिल्म 'पुष्पा' की पहली किस्त 2021 में रिलीज हुई थी, जिसे दुनियाभर में खूब पसंद किया गया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार किया था. यह फिल्‍म लाल चंदन की तस्करी के नेटवर्क पर आधारित थी, जिसमें पुष्पा राज की कहानी दिखाई गई हैं. सुकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में फहद फासिल और रश्मिका मंदाना जैसे सितारे भी अहम रोल में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- Animal के करवा चौथ सीन पर उड़ा था रश्मिका मंदाना का खूब मजाक, एक्ट्रेस के जवाब देते हुए बताया सेट का माहौल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़