Salaar Trailer Out: सालार रिलीज से 4 दिन पहले मेकर्स ने शेयर किया नया ट्रेलर, प्रभास का दिखा खूंखार अवतार

Watch Salaar Trailer Official Out: सालार का नया ट्रेलर रिलीज किया है. सालार के नए ट्रेलर में प्रभास का खूंखार अवतार देखने को मिला है. फिल्म 22 दिसंबर 2023 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी.     

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2023, 05:06 PM IST
  • सालार का ट्रेलर रिलीज
  • एक्शन थ्रिलर से भरपूर
Salaar Trailer Out: सालार रिलीज से 4 दिन पहले मेकर्स ने शेयर किया नया ट्रेलर, प्रभास का दिखा खूंखार अवतार

नई दिल्ली Watch Salaar Trailer Official Out: सालार का नया ट्रेलर रिलीज किया है. पहले ट्रेलर में खानसार के साम्राज्य की झलक दिखाई थी. वहीं इस ट्रेलर में दिखाया है कि प्रभास खानसार को मिट्टी में मिलाने का बीड़ा उठाते हैं. फिल्म सालार का नया ट्रेलर थ्रिलर से भरा हुआ है. नए ट्रेलर में श्रुति हासन की भी झलक देखने को मिली है. 

सुल्तान के लिए कुछ भी कर सकता है सालार 

ट्रेलर की शुरुआत में एक आवाज सुनाई देती है. बचपन में मैं तुम्हें एक कहानी सुनाता था पर्शियन साम्राज्य के सुल्तान को चाहे कितनी भी मुश्किल क्यों न आए वो अपनी खूंखार सेना को बिना बताए सिर्फ एक को कहता था. सुल्तान जो भी चाहे, वो उसे लाकर देता है जो न चाहे उसे मिटा देता है. ट्रेलर में एक्शन और थ्रिल का डबल डोज देखने को मिला है. 

कब रिलीज होगी फिल्म 
KGF हिट डायरेक्टर प्रशांत नील ने फिल्म को डायरेक्ट किया है. सालार पार्ट 1 सीजफायर होम्बले फिल्म्स के बैनर तले बनी है. फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन लीड रोल में हैं. फिल्म इस साल 22 दिसंबर को रिलीज होगी. 

डिंकी से होगी टक्कर 
सालार पहले सितंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म कि रिलीज डेट आगे बढ़ा दी. अब फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है. बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की फिल्म की टक्कर शाहरुख खान की फिल्म डंकी से होगी. दोनों फिल्म एक साथ थिएटर्स में रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें- येलो साड़ी में Shanaya Kapoor ने ढाया कहर, एक्ट्रेस ने दिए एक से बढ़कर एक किलर पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़