koffee with karan 8: वेदांग रैना संग डेटिंग को लेकर खुशी कपूर ने तोड़ी चुप्पी, करण जौहर के शो में दिया जवाब

koffee with karan 8: खुशी कपूर अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ कॉफी विद कऱण के शो में नजर आएंगी. शो में एक्ट्रेस वेदांग रैना के साथ डेटिंग रूमर्स पर बात करते हुए नजर आई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2024, 10:30 PM IST
  • क्या वेदांग रैना को डेट कर रही हैं खुशी
  • करण जौहर के शो में खोला राज
koffee with karan 8: वेदांग रैना संग डेटिंग को लेकर खुशी कपूर ने तोड़ी चुप्पी, करण जौहर के शो में दिया जवाब

नई दिल्ली: दिवंगत श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर ने 'द आर्चीज' से बॉलीवुड डेब्यू किया है. फिल्म 7 दिसंबर 2023 को ओटीटी नेटप्लिक्स पर रिलीज हुई थी. एक्टिंग डेब्यू के बाद खुशी कपूर अपनी बड़ी बहन जाह्नवी कपूर के साथ कॉफी विद करण में नजर आई हैं. करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रोमो वीडियो शेयर किया जिसमें खुशी कपूर वेदांग रैना के साथ डेटिंग रूमर्स पर बात करते हुए नजर आई हैं. 

क्या वेदांग को डेट कर रही हैं खुशी 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

प्रोमो में खुशी बोलती है कि मैं इस बारे में कॉन्फीडेंट फील कर रही हूं इसके बाद करण कहते हैं कि क्यास लगाया जा रहा है कि क्या तुम वेदांग को डेट कर रही हो. इस सवाल के जवाब में खुशी बोलती है कि क्या आप ओम शांति ओम के उस सीन को जानते हैं जहां लोगों को एक लाइन बस यही कह रही थी कि ओम और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त थे. खुशी के इस जवाब से करण और जाह्नवी हैरान हो जाते हैं. 

उड़ रहे हैं खुशी और वेदांग डेटिंग रूमर्स 
द आर्चीज की रिलीज के बाद से रूमर्स फैल रहे हैं कि कपूर को-एक्टर वेदांग रैना को डेट कर रही हैं. खुशी और वेदांग को कई बार साथ में स्पॉट किया गया. जिसके बाद से ही उनकी डेटिंग की अफवाह उड़ने लगी. वेदांग को खुशी कपूर के बर्थडे पर भी देखा गया था. 

येलो आउटफिट में आईं नजर 
खुशी कपूर ने कॉफी विद करण में डेब्यू के दौरान येलो कलर का आउटफिट कैरी किया था. इस आउटफिट के साथ उन्होंने मिनिमल नेकलेस कैरी किया हुआ था. ओपन हेयर लाइट मेकअप में खुशी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

इसे भी पढ़ें- BMCM2: नए साल पर अक्षय-टाइगर ने दी फैंस को शुभकामनाएं, शेयर किया 'बड़े मियां छोटे मियां' का धासूं पोस्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़