जाह्नवी कपूर की हुई छोटी बहन से लड़ाई, अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सरेआम मांगी खुशी कपूर से माफी

जाह्नवी कपूर और खुशी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हालांकि, इस बार जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर अपनी छोटी बहन से माफी मांगी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 14, 2024, 06:31 PM IST
    • जाह्नवी ने मांगी खुशी से माफी
    • खुशी का पोस्ट हो गया वायरल
जाह्नवी कपूर की हुई छोटी बहन से लड़ाई, अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सरेआम मांगी खुशी कपूर से माफी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दोनों बहनें अक्सर एक दूसरे के साथ और अपने अलग-अलग ग्लैमरस लुक्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. दोनों के क्यूट बॉन्ड ने हमेशा ही इनके चाहने वालों का दिल जीता है. हालांकि, इसी अब कुछ ऐसा सामने आया है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि जाह्नवी और खुशी के बीच लड़ाई हुई है. वैसे, जहां प्यार होता है वहां लड़ाई होना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन अब दोनों ने ही एक दूसरे से माफी भी मांग ली है. 

जाह्नवी ने मांगी खुशी से माफी

दरअसल, कुछ देर पहले खुशी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कुछ फोटोज इसमें वह अपने मेकअप रूप में  मेकअप चेयर पर बैठी नजर आ रही हैं. अब खुशी की इन ही फोटोज पर कमेंट सेक्शन में जाकर अपनी छोटी बहन से लड़ाई के लिए माफी मांगी है.

जाह्नवी ने लिखा, 'मुझे तुम्हारी याद आती है, मुझे माफ कर दो कि मैंने तुमसे लड़ाई की, मैं तुमसे प्यार करती हूं.' इसी कमेंट पर रिप्लाई देते हुए खुशी ने जवाब दिया, 'मिस यू, मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं, मुझे माफ कर दो.'

वायरल हुआ पोस्ट

अब खुशी कपूर का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि, दोनों ही एक्ट्रेसेस ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि किस बात पर दोनों के बीच लड़ाई हुई. वहीं, कुछ ही देर में उनकी फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस और दोस्तों ने खुशी पर प्यार लुटाते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं. शनाया कपूर ने भी खुशी की इस फोटो पर कमेंट में 'मिस यू' लिखा है. 

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी खुशी-जाह्नवी

दूसरी ओर जाह्नवी और खुशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी को जल्द ही जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान की तेलुगु फिल्म कोराटाला शिवा की 'देवरा' में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' टाइटल से बन रही फिल्म में भी नजर आएंगी. दूसरी ओर खुशी ने अभिनय की दुनिया में 'द आर्चीज' से कदम रख लिया है. खबर है कि अपनी अगली फिल्म में वह सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान में दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुपमा की वजह से अनुज से नाराज हुई श्रुति, डिंपल को इम्प्रेस करने की कोशिश करेगा टीटू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़