'काला' के ऑडिशन पर इरफान खान के बेटे ने किया बड़ा खुलासा, कह दी ये बात

Babil Khan On Film Kaala: दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान 'काला' फिल्म से एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म काला के इवेंट के दौरान बाबिल ने ऑडिशनल को लेकर खुलासा किया है. 'काला' फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2022, 05:45 PM IST
  • फिल्म 'काला' से एक्टिंग डेब्यू करेंगे बाबिल खान
  • फिल्म ऑडिशन को लेकर बाबिल ने किया खुलासा
'काला' के ऑडिशन पर इरफान खान के बेटे ने किया बड़ा खुलासा, कह दी ये बात

नई दिल्ली: Babil Khan On Film Kaala: हिंदी सिनेमा के दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बड़े बेटे बाबिल खान 'काला' फिल्म से अपना डेब्यू कर रहे हैं.  'काला' फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म  तृप्ति डिमरी, स्वास्तिका मुखर्जी और अमित सियाल लीड रोल में है. फिल्म को अन्विता दत्त ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के इवेंट के दौरान बाबिल ने मीडिया से बात करते हुए फिल्म के ऑडिशन को लेकर खुलासा किया है. 

ऑडिशन के समय था निराश 
दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल ने कहा कि पिता के निधन की वजह से अन्विता दत्त की फिल्म 'काला' के ऑडिशन के दौरान वे गहरी निराशा महसूस कर रहे थे.  भारत के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक, इरफान खान का एक कैंसर के कारण 2020 में निधन हो गया था. नेटफ्लिक्स के फिल्म्स डे कार्यक्रम में सोमवार को, बाबिल ने कहा कि वह 'काला' की स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले ही इसमें काम करना चाहते थे, लेकिन वह ''निराश'' थे क्योंकि ऑडिशन के दौरान उनके पिता का निधन हो गया था. 

डायरेक्टर की तारीफ 
बाबिल ने आगे कहा, "मेरे एक करीबी दोस्त अन्विता के सहायक रहे हैं और इससे पहले कि मैं स्क्रिप्ट पढ़ता, मैं फिल्म करना चाहता था. मेरे पास इसके बारे में कभी दूसरा विचार नहीं था और मैं ऑडिशन के लिए तैयार था. यह वह समय था जब बाबा का निधन हो गया था और मैं टूट गया था, कमजोर हो गया था तथा बहुत निराश था. अभिनेता ने संवाददाताओं से कहा, “जब मैं क्लीन स्लेट (निर्माता हाउस) फिल्म्ज़ पहुंचा, तो उन्होंने मुझे बहुत सांत्वना दी और सुरक्षित महसूस कराया. मैं कुछ सामान के साथ आया था और बहुत डरा हुआ था। दत्त ने मेरा बहुत ख्याल रखा. मैं उन्हें ठीक से धन्यवाद नहीं दे सकता। जिस तरह से उन्होंने मुझे गले लगाया, वह अनमोल था".

फिल्म काला की कहानी 
तृप्ति डिमरी अभिनीत, 'काला' ''मां के प्यार के लिए तरसती बेटी की दिल तोड़ने वाली कहानी" पर आधारित है.  साल 2020 में आई फिल्म 'बुलबुल' की अभिनेत्री अनविता दोबारा ओटीटी मंच नेटफ्लिक्स पर नज़र आएंगी. 

अन्विता ने बाबिल से पहली मुलाकात का किया जिक्र 
मीडिया से बातचीत के दौरान, अन्विता ने उस समय को याद किया जब वह पहली बार बाबिल से मिली थीं. तब बाबिल 14 साल के थे. अन्विता ने कहा कि ऑडिशन देखते ही उन्हें पता चल गया था कि उन्होंने 'जगन' को ढूंढ लिया था. फिल्म में बाबिल के किरदार का नाम जगन है.

इसे भी पढ़ेंः सारा अली खान को फिर हुआ प्यार, अब इस क्रिकेटर को कर रही हैं डेट!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़