GHKKPM Upcoming Twist: सवि हुई बेगुनाह साबित, आखिर किसने रची थी इतनी बड़ी साजिश?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आखिरकार सवि को खुद साबित कर देगी कि कॉलेज के पेपर लीक मामले में वह बिल्कुल बेगुनाह है. ऐसे में असली आरोपी बताएंगी कि उन्हें इसके लिए पैसे दिए गए थे.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 18, 2024, 07:24 PM IST
    • सवि के लिए खुश होगा ईशान
    • सवि ने जुटाए बेगुनाही के सबूत
GHKKPM Upcoming Twist: सवि हुई बेगुनाह साबित, आखिर किसने रची थी इतनी बड़ी साजिश?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी इस समय बहुत दिलचस्प मोड़ पर चल रही है. पिछले एपिसोड में हम देख चुके हैं कि सवि को वीसी से एक चांस दिया है कि वह खुद को बेनुनाह साबित कर पाए. अब यह दर्शक यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि सवि कैसे खुद को साबित कर पाएगी कि कॉलेज से पेपर लीक होने में उसका कोई हाथ नहीं था. वहीं, आज का एपिसोड बहुत शानदार होने वाला है.

सवि जुटाएगी सबूत

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आखिरकार सवि खुद को आरोपों से बरी करते हुए वाइस चांसलर के सामने सारे सबूत पेश कर देगी. ऐसे में सवि ने अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए एक दोस्त का स्मार्टवॉच लिया. इसके बाद वह उन्हीं लड़कों के पास जाती है, जिन्होंने उसे इस पेपर लीक के आरोप में फंसाया था. वह जाकर उन लड़कों से बातों-बातों में उनका गुनाह कबूल करवा लेगी और सारी बातें रिकॉर्ड कर लेगी.

ईशान को जवाब देगी सवि

सवि जब उन लड़कों से बात करके लौट रही होगी तो उसे ईशान वहां से आते हुए देख लेगा. वो सवि को रोककर पूछेगा कि वह उन लड़कों के साथ क्या कर रही थी. क्या वो उन लड़कों के साथ बीयर पी रही थी? सवि यहां पहले तो ईशान को अपनी बात समझान की कोशिश करेगी, लेकिन बाद में उसे ईशान की बातों पर गुस्सा आ जाएगा और वह उसे उल्टा जवाब देगी. वह कहेगी कि हर बार आप कहते थे, लेकिन आज मैं रही हूं कि अपने काम से काम रखें.

सवि हई बेगुनाह साबित

दूसरी ओर सवि सबूत लेकर वाइस चांसलर के पास जाएगी और अपनी बेगुनाही साबित करेगी. इसके बाद पूरे कॉलेज को इकट्ठा किया जाएगा और उन लड़कों को भी बुलाया जाएगा. फिर टीवी स्क्रीन पर वीडियो चलाया जाएगा, जिसमें तीनों लड़के अपना गुनाह कबूल करते हुए कह रहे हैं कि उन्हें पेपर्स लीक करने के लिए पैसे मिले थे और सव निर्दोष है. ये सुनते ही यशवंत और निशिकांत के होश उड़ जाएंगे. वहीं, ईशान के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. तभी वीसी यशवंत को फटकारेगा और तीनों लड़कों के खिलाफ एक्शन लेने की बात कहेगा.

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट की मां को आया ठगी का कॉल, ड्रग्स केस में फंसाने की कोशिश हुई नाकाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़