VIDEO: 'बिग बॉस 17' के बाद अंकिता लोखंडे की चमकी किस्मत, रणदीप हुड्डा के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

VIDEO: अंकिता लोखंडे ने 'बिग बॉस 17' के घर में रहकर दर्शकों का खूब दिल जीता, लेकिन शो की ट्रॉफी वह अपने नाम नहीं कर पाईं. हालांकि, इसके बावजूद उन्हें घर से बाहर आने के बाद भी काफी काम मिलने लगा है. अब उन्हें रणदीप हुड्डा की फिल्म में कास्ट कर लिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2024, 05:10 PM IST
    • रणदीप हुड्डा की फिल्म में दिखेंगी अंकिता
    • अंकिता ने शेयर किया फिल्म का क्लिप
VIDEO: 'बिग बॉस 17' के बाद अंकिता लोखंडे की चमकी किस्मत, रणदीप हुड्डा के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

नई दिल्ली: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) को आखिरकार अपना विनर मिल चुका है. सीजन की ट्रॉफी बेशक मुनव्वर फारुकी ने अपने नाम की, लेकिन इसमें नजर आने वाले हर कंटेस्टेंट्स को दर्शकों के बीच एक खास पहचान हासिल हो चुकी है. ऐसे में शो से बाहर आते ही लगभग सभी कंटेस्टेंट्स को इंडस्ट्री में काम भी मिलने लगा है. वहीं, अब खबर आई है कि शो की दमदार प्रतिभागी और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की भी किस्मत भी 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने के बाद चमकी उठी है.

अंकिता लोखंडे ने किया ऐलान

दरअसल, अंकिता को रणदीप हुड्डा के साथ उनकी अगली फिल्म के लिए कास्ट कर लिया गया है. इस बात ऐलान एक्ट्रेस ने खुद अपने चाहने वालों के साथ किया है. उन्होंने अपने रणदीप की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' का एक क्लिप सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

इसके साथ अंकिता ने कैप्शन में लिखा, 'इतिहास के पन्नों से खोए हुए नेता की कहानी लेकर आ रहे. 'बिग बॉस 17' के तुरंत बाद एक नया अध्याय शुरू हो रहा है,एक्स्ट्रा स्पेशल फील हो रहा. आनंद पंडित, जी स्टूडियो की फिल्म में रणदीप हुड्डा के साथ इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने को लेकर आभारी हूं. अपने नजदीकी सिनेमाघरों में 22 मार्च 2024 को देखना न भूलें.'

अंकिता को मिली शुभकामनाएं

अब अंकिता लोखंडे का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें इस फिल्म के लिए ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहीं, फैंस ने उन लोगों को भी फटकार लगाई है जो बिग बॉस में अंकिता को खूब ट्रोल कर रहे हैं. अंकिता के फैंस का कहना है कि एक्ट्रेस ने अपनी सफलता से ट्रोलर्स को थप्पड़ जड़ दिया है. अब फैंस उन्हें नए अंदाज में इस फिल्म में देखने के लिए काफी बेताब हैं.

रणदीप हुड्डा दोहराएंगे इतिहास

गौरतलब है कि रणदीप हुड्डा 'स्वतंत्र वीर सावरकर' में स्वतंत्रता सेनानियों में से एक विनायक दामोदर सावरकर का किरदार पर्दे पर उतारते नजर आएंगे. सावरकर एक कार्यकर्ता और लेखक थे. उन्होंने ही हिंदू महासभा का नेतृत्व किया था. जब सावरकर स्कूल में पढ़ाई कर रहे थे तब ही वह स्वतंत्रता आंदोलन का हिस्सा बन गए थे. इतिहास के कई पन्नों में उन्हें गलत समझा गया है, लेकिन इस फिल्म में उनके प्रयासों की सच्चाई दिखाने की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- मुनव्वर फारूकी के फैन को भारी पड़ा ऐसे स्वागत करना, पुलिस ने दर्ज की गई FIR

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़