अनन्या पांडे-सारा अली खान पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर मचाएंगी धमाल, एक साथ आ सकती हैं आएंगी नजर!

Cocktail 2: सारा अली खान और अनन्या पांडे जल्द ही एक साथ एक फिल्म में काम कर सकती हैं. हाल में ही दोनों को प्रोडक्शन हाउस के बाहर स्पॉट किया गया. रिपोर्ट के मुताबिक दोनों सैफ अली खान की हिट फिल्म के रीमेक में नजर आएंगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 1, 2024, 10:00 AM IST
  • अनन्या पांडे-सारा अली खान साथ करेंगी काम
  • कॉकटेल 2 में आ सकती हैं नजर
अनन्या पांडे-सारा अली खान पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर मचाएंगी धमाल, एक साथ आ सकती हैं आएंगी नजर!

नई दिल्ली:Cocktail 2: बी-टाउन की नई बेस्टबडीज अनन्या पांडे और सारा अली खान सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. दोनों को हाल में ही करण जौहर के शो में नजर आईं है. अनन्या और सारा को एक-दूसरे की लव लाइफ के बारे में भी काफी राज पता है. अब इस जोड़ी को साथ में फिल्म में देखा जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अनन्या और सारा कॉकटेल 2 में नजर आ सकती हैं.

दोनों साथ हुई स्पॉट

अनन्या और सारा प्रोडक्शन के बाहर कैजुअल लुक में स्पॉट हुई थीं. अनन्या ने व्हाइट टैंक टॉप और जीन्स कैरी किया था और हेयर ओपन किए हुए थे. वहीं सारा अली खान के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट क्रॉप टी-शर्ट और पैंट पहनी हुई थी. सिंपल लुक में दोनों ही बहुत स्मार्ट और ब्यूटीफुल लग रही थीं.

अनन्या पांडे के हाथ लगी एक और फिल्म

अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की देसी बॉयज का सीक्वल भी बनने जा रहा है. इसके सीक्वल में अक्षय और जॉन की जगह टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन की जोड़ी नजर आएगी. इनके साथ अनन्या पांडे को फिल्म के लिए फाइनल किया गया है. हालांकि अभी तक फिल्म की कास्ट को लेकर कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है.

कॉकटल 2012 में हुई थी रिलीज

कॉकटेल की बात करें तो फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी. मूवी में सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण और डायना पैंटी लीड रोल में नजर आए थे. कॉकटेल से डायना पैंटी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके अलावा डिंपल कपाड़िया और रणदीप हुड्डा ने अहम रोल निभाया था. 

ये भी पढ़ें- तिरूपति में रोकी गई धनुष की फिल्म की शूटिंग, क्या इस वजह से रद्द हुई परमिशन?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़