Pushpa Pushpa Song: 'पुष्पा 2' का पहला गाना हुआ रिलीज, अल्लू अर्जुन का रौबिला अंदाज आया सामने

Pushpa Pushpa Song: अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' का पहला गाना 'पुष्पा पुष्पा' रिलीज हो गया है. एक बार फिर से इसमें सुपरस्टार के स्वैग की झलक देखने को मिल रही है. अब गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 1, 2024, 08:43 PM IST
    • 'पुष्पा 2' का पहला गाना रिलीज हो गया
    • अल्लू अर्जुन का फिर दमदार अंदाज दिखा
Pushpa Pushpa Song: 'पुष्पा 2' का पहला गाना हुआ रिलीज, अल्लू अर्जुन का रौबिला अंदाज आया सामने

Pushpa Pushpa Song: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' का पहला गाना 'पुष्पा पुष्पा' बुधवार को रिलीज कर दिया गया है. पिछले ही दिनों इस गाने की टीजर जारी हुआ था. हालांकि, अब फिल्म के लिए दर्शकों की बेचैनी बढ़ाते हुए मेकर्स ने पूरा गाना रिलीज कर दिया है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार देवी श्री प्रसाद द्वारा रचित यह सॉन्ग एक फुट-टैपिंग नंबर है.

मीका सिंह और नकाश अजीज ने दी आवाज

गाने के हिंदी संस्करण को मीका सिंह और नकाश अजीज ने मिलकर गाया है. इसके बोल चंद्र बोस ने लिखे हैं. वहीं, म्यूजिक भी काफी दमदार है. अल्लू अर्जुन हुक-स्टेप के इंटरनेट पर वायरल होने की उम्मीद है.

यह गाना फिल्म में अल्लू अर्जुन के किरदार पुष्पराज के चरित्र की प्रतिष्ठित पंक्ति, 'हरगिज झुकेगा नहीं साला' के साथ समाप्त होता है. इस गाने को तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़, मलयालम और बंगाली भाषाओं में रिलीज किया गया है.

वायरल हुआ गाना

ट्रैक के अन्य संस्करणों के लिए देवी श्री प्रसाद ने गीत के संबंधित संस्करणों को गाने के लिए दीपक ब्लू, विजय प्रकाश, रंजीत गोविंद और तिमिर बिस्वास जैसे लोकप्रिय गायकों को शामिल किया है. गाना रिलीज होते ही अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है.

15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

सुकुमार के निर्देशन में बनी 'पुष्पा 2: द रूल' में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी को एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाते हुए देखा जाएगा. यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को स्वतंत्रता दिवस के खास अवसर पर दुनियाभर के सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- रिलीज से पहले ही क्यों कानूनी पचड़ों में फंसी रजनीकांत की 'कुली'? संगीतकार इलैयाराजा ने मेकर्स को भेजा नोटिस  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़