सामने आई आरती सिंह की हल्दी की फोटो, पति संग किया एन्जॉय

Arti Singh Haldi Ceremony: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह जल्द ही दीपक चौहान के साथ सात फेरे लेने वाली हैं. सोशल मीडिया पर आरती सिंह की हल्दी की फोटो और वीडियो सामने आ रहे हैं. 

Written by - IANS | Last Updated : Apr 23, 2024, 03:57 PM IST
  • आरती सिंह ने शेयर की हल्दी रस्म की तस्वीरें
  • एक्ट्रेस ने कहा- 'सपने हकीकत में बदल रहे हैं
सामने आई आरती सिंह की हल्दी की फोटो, पति संग किया एन्जॉय

नई दिल्ली Arti Singh Haldi Ceremony: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह जल्द ही दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. आरती और दीपक की शादी की रस्में शुरू हो गई है. आरती और दीपक की हल्दी की फोटो सामने आई है. सोशल मीडिया पर आरती की हल्दी की फोटो वायरल हो रही है. 

आरती सिंह की हल्दी की फोटो आई सामने 
टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह बिजनेसमैन दीपक चौहान से 25 अप्रैल को शादी रचाने वाली हैं. इस मौके पर उन्होंने कहा कि सपने सच में हकीकत में बदलते जा रहे हैं. आरती, जो बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की भांजी हैं, ने मंगलवार को अपने हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की. तस्वीरों में वह अपूर्वा मोटवानी द्वारा डिजाइन किए गए लहंगे में नजर आ रही है.

हल्दी फंक्शन में खूबसूरत दिखीं आरती
एक्ट्रेस ने लिखा, "सबसे खूबसूरत रंग, हल्दी का रंग, मेरे प्यार का रंग, इससे ज्यादा खुशी की कोई बात नहीं हो सकती, क्योंकि सपने हकीकत में बदल रहे हैं."
शादी की तैयारियों और जश्न के बीच आरती खुद को फिट रखने के लिए जिम पर भी ध्यान दे रही है.एक्ट्रेस ने ट्रेडमिल पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा, "हिम्मत जुटा के कर ही लिया."

आरती सिंह करियर 
आरती ने 2007 में 'मायका' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और तब से वह 'थोड़ा है बस थोड़े की जरूरत है', 'परिचय' और 'वारिस' जैसे लोकप्रिय टीवी शो में नजर आ चुकीं हैं. वह 'बिग बॉस' के 13वें सीजन में चौथी रनर-अप रही. आरती इन दिनों शो 'श्रावणी' में नजर आ रही हैं.

इनपुट-आईएएनएस

 

ये भी पढ़ें- Manoj Bajpayee Birthday: कई बार हुए रिजेक्ट... सुसाइड करने की कोशिश की, फिर ऐसे मनोज बाजपेई ने जीता पहला नेशनल अवॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़