RCB vs PBKS Highlights: विराट के वार से चारो खाने चित पंजाब, आरसीबी ने 60 रन से जीता मुकाबला
Advertisement
trendingNow12241432

RCB vs PBKS Highlights: विराट के वार से चारो खाने चित पंजाब, आरसीबी ने 60 रन से जीता मुकाबला

Punjab Kings vs Royal Challengers Bengaluru Live Updates: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने प्लेऑफ की उम्मीदों को बरकरार रखा है. पंजाब के खिलाफ धर्मशाला में खेले गए मुकाबले में पंजाब ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. आरसीबी ने विराट और पाटीदार के अर्धशतक के दम पर स्कोरबोर्ड पर 241 रन लगा दिए थे. जवाब में पंजाब की टीम महज 181 रन पर सिमट गई.

RCB vs PBKS Highlights: विराट के वार से चारो खाने चित पंजाब, आरसीबी ने 60 रन से जीता मुकाबला
LIVE Blog

RCB vs PBKS Live Score:  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने प्लेऑफ की उम्मीदों को बरकरार रखा है. पंजाब के खिलाफ धर्मशाला में खेले गए मुकाबले में पंजाब ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. आरसीबी ने विराट और पाटीदार के अर्धशतक के दम पर स्कोरबोर्ड पर 241 रन लगा दिए थे. जवाब में पंजाब की टीम महज 181 रन पर सिमट गई. विराट कोहली ने 92 रन की बेहतरीन पारी खेली. इसके अलावा रजत पाटीदार ने 55 रन की आतिशी पारी को अंजाम दिया. आरसीबी की तरफ से गेंदबाजी में मोहम्मद सिराज चमके उन्होंने 3 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा कर्ण शर्मा, स्वप्निल सिंह और विल जैक्स ने 2-2 विकेट झटके. पंजाब की बैटिंग की बात करें तो राइली रूसो ने अर्धशतक ठोका, लेकिन टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो सके.

दोनों टीमों की प्लेइंग-11 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु : विराट कोहली, फाफ डु प्लेसी (कप्तान), विल जैक्स, रजत पाटीदार, महिपाल लोमरोर, कैमरन ग्रीन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), स्वप्निल सिंह, कर्ण शर्मा, मोहम्मद सिराज, लॉकी फर्ग्यूसन.

पंजाब किंग्स : जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, शशांक सिंह, सैम करन (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, आशुतोष शर्मा, हर्षल पटेल, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, विध्वाथ कविरप्पा.

09 May 2024
23:28 PM

RCB vs PBKS Live: आरसीबी ने 60 रन से जीता मैच, पंजाब प्लेऑफ से बाहर

पंजाब की टीम को आरसीबी से 60 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा है. इस हार के बाद पंजाब की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है. 242 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम 181 रन पर ही सिमट गई. 

23:02 PM

RCB vs PBKS Live: पंजाब को 7वां झटका, 164/7 स्कोर

पंजाब की टीम को 7वां झटका आशुतोष शर्मा के रूप में लगा है. मोहम्मद सिराज ने ये विकेट अपने नाम किया. आरसीबी की टीम जीत की दहलीज पर पहुंच चुकी है. पंजाब को 30 गेंद में 78 रन की दरकार है. 

 

22:34 PM

RCB vs PBKS Live: पंजाब में विकेटों की पतझड़, 126/5 

पंजाब की टीम में लगातार विकेटों की पतझड़ नजर आ रही है. आधी टीम पवेलियन लौट चुकी है. जितेश शर्मा और लिविंगस्टन आउट हो चुके हैं. स्वप्निल सिंह ने दूसरी सफलता हासिल की है. 

22:10 PM

RCB vs PBKS Live: बेयरस्टो की पारी समाप्त, 67/2 स्कोर

पंजाब की टीम ने पहला विकेट करने के बाद वापसी कर ली थी. लेकिन जॉनी बेयरस्टो की पारी पर ब्रेक लॉकी फर्ग्युसन ने लगा दिया है. 67 रन के स्कोर पर टीम को दूसरा झटका लगा है. दूसरे छोर पर राइली रूसो फिफ्टी के करीब हैं. 

22:01 PM

RCB vs PBKS Live: पंजाब को पहला झटका, प्रभसिमरन सिंह हुए आउट

पंजाब की टीम को पहला झटका प्रभसिमरन सिंह के रूप में लगा है. 8 रन के स्कोर पर स्वप्निल सिंह ने प्रभसिमरन को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया है. आरसीबी ने जबरदस्त शुरुआत की है. 

21:54 PM

RCB vs PBKS Live Score: RCB ने बनाए 241 रन

विराट कोहली और रजत पाटीदार की अर्धशतकीय पारियां और कैमरन ग्रीन के 46 रन की बदौलत RCB ने पंजाब को जीत के लिए 242 रन का टारगेट दिया है. विराट ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 47 गेंदों में 92 रन बनाए, जिसमें 7 चौके और 6 चौके शामिल रहे. हालांकि, वह शतक पूरा नहीं कर सके. रजत पाटीदार ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 23 गेंदों में 3 चौके और 6 छक्कों की मदद से 55 रन की पारी खेली. वहीं, ग्रीन के बल्ले से 27 गेंदों में 46 रन निकले. इस पारी में 5 चौके और 1 छक्का शामिल रहा. दिनेश कार्तिक 7 गेंदों में 18 रन बनाकर आउट हुए. बाकी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके. गेंदबाजी में पंजाब किंग्स के हर्षल पटेल ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए. विध्वथ कविरप्पा ने 2 बल्लेबाजों को आउट किया. अर्शदीप सिंह और सैम करन को 1-1 सफलता मिली.

21:39 PM

RCB vs PBKS Live Score: शतक से चूके कोहली

विराट कोहली शतक से 8 रन पहले आउट हो गए हैं. उन्हें अर्शदीप सिंह ने अपने जाल में फंसाते हुए राइली रूसो के हाथों कैच आउट कराया. कोहली 47 गेंदों में 92 रन की पारी खेलकर पवेलियन लौटे. उनकी इस पारी में 7 चौके और 6 छक्के शामिल रहे.

21:30 PM

RCB vs PBKS Live Score: RCB ने पूरे किए 200 रन

RCB ने 17वें ओवर में 200 रन पूरे कर लिए हैं. विराट कोहली शतक की और बढ़ रहे हैं. 17 ओवर के बाद टीम का स्कोर 200/3 है. कैमरन ग्रीन 37 रन और कोहली 82 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं.

21:10 PM

RCB vs PBKS Live Score: कोहली का अर्धशतक

विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जमा दिया है. वह 58 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं. 14 ओवर के बाद बेंगलुरु का स्कोर 153/3 है. कैमरन ग्रीन 17 रन और कोहली 58 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं.

20:28 PM

RCB vs PBKS Live: बारिश थमी, कुछ देर में शुरू होगा मुकाबला

आरसीबी और पंजाब के बीच मुकाबले में बारिश थम चुकी है. अंपायर्स मैदान का मोयना करने मैदान पर उतर गए हैं, कुछ ही देर में मुकाबले की शुरुआत होने की संभावना है. 

20:22 PM

RCB vs PBKS Live Score: फिफ्टी बनाकर पाटीदार आउट

RCB को तीसरा झटका लगा है. तेज-तर्रार अर्धशतक लगाकर रजत पाटीदार आउट हो गए हैं. उन्हें सैम करन ने अपना शिकार बनाया. पाटीदार 23 गेंदों में 55 रन बनाकर चलते बने. उनकी इस पारी में 6 छक्के और 3 चौके शामिल रहे. कोहली अभी भी क्रीज पर मौजूद हैं, वह 23 गेंदों में 2 छक्के और 4 चौके लगाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं.

19:58 PM

RCB vs PBKS Live Score: RCB के दो विकेट गिरे

बेंगलुरु की टीम को पावरप्ले में ही दूसरा झटका लगा है. कविरप्पा ने मैच का दूसरा विकेट भी अपने ही खाते में डाला है. विल जैक्स को उन्होंने मात्र 12 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन भेज दिया. विराट कोहली और रजत पाटीदार की जोड़ी अब क्रीज पर है.

19:45 PM

RCB vs PBKS Live Score: प्लेसी आउट, कविरप्पा ने लिया विकेट

पारी के तीसरे ओवर में RCB को पहला झटका लगा है. कप्तान प्लेसी 9 रन बनाकर आउट हो गए हैं. उन्हें कविरप्पा ने अपना शिकार बनाया.

19:35 PM

RCB vs PBKS Live Score: बेंगलुरु की बैटिंग शुरू

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की बैटिंग शुरू हो चुकी है. 1 ओवर के बाद RCB का स्कोर बिना किसी नुकसान पर 11 रन है. विराट कोहली 3 रन और फाफ डु प्लेसी 8 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं.

19:13 PM

RCB vs PBKS Live: दोनों टीमों की प्लेइंग-11 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु : विराट कोहली, फाफ डु प्लेसी (कप्तान), विल जैक्स, रजत पाटीदार, महिपाल लोमरोर, कैमरन ग्रीन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), स्वप्निल सिंह, कर्ण शर्मा, मोहम्मद सिराज, लॉकी फर्ग्यूसन.

पंजाब किंग्स : जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, शशांक सिंह, सैम करन (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, आशुतोष शर्मा, हर्षल पटेल, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, विध्वाथ कविरप्पा.

19:06 PM

RCB vs PBKS Live: पंजाब ने जीता टॉस, पहले बैटिंग

पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी है. दोनों टीमों में बड़े बदलाव हुए हैं. पंजाब में कगिसो रबाडा की वापसी हुई है, जबकि RCB ने ग्लेन मैक्सवेल की जगह लोकी फर्ग्युसन को प्लेइंग-11 में शामिल किया है.

18:12 PM

RCB vs PBKS Live Score: 8 ओवर के बाद RCB का स्कोर 90/2

विराट कोहली और रजत पाटीदार की जोड़ी क्रीज पर जम चुकी है. 8 ओवर के बाद RCB ने 90 रन 2 विकेट के नुकसान पर बना लिए हैं. कोहली और पाटीदार चौके-छक्के लगा रहे हैं. कोहली 30 रन और पाटीदार 39 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं. ये दोनों बल्लेबाज इसी तरह बल्लेबाजी करते रहे तो RCB बड़ा स्कोर बोर्ड पर लगाने में कामयाब हो जाएगी.

Trending news