Dream Astrology: क्या आपको भी सपने में दिखा शिवलिंग? जानिए स्वप्न शास्त्र में इसका मतलब
Advertisement
trendingNow12255903

Dream Astrology: क्या आपको भी सपने में दिखा शिवलिंग? जानिए स्वप्न शास्त्र में इसका मतलब

Shivling in Dream: आज हम आपको बताएंगे कि अगर सपने में आपको शिवलिंग दिखाई देता है तो इसका क्या अर्थ होता है और भविष्य में किस घटना की ओर ये संकेत करता है. आइए जानते हैं.

Dream Astrology: क्या आपको भी सपने में दिखा शिवलिंग? जानिए स्वप्न शास्त्र में इसका मतलब

Sapne mai Shivling Dekhna: नींद में सपने देखना आम बात है लेकिन सपने में क्या दिखता है ये एक विषय होता है. सपने में कुछ चीजें ऐसी दिख जाती हैं जो आपके दिमाग से निकलती नहीं और हमेशा आपको याद रहती है. स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में दिखने वाली कुछ चीजें भविष्य में होने वाली घटनाओं की ओर संकेत करती हैं. इसी के चलते आज हम आपको बताएंगे कि अगर सपने में आपको शिवलिंग दिखाई देता है तो इसका क्या अर्थ होता है और भविष्य में किस घटना की ओर ये संकेत करता है. आइए जानते हैं.

सपने में शिवलिंग दिखना
सपने में शिवलिंग दिखाई देना बहुत शुभ माना जाता है. स्वप्न शास्त्र के अनुसार इसका अर्थ है कि जो आपका काम बहुत समय से अधूरा है और पूरा नहीं हो रहा है उसमें सफलता हासिल हो जाएगी. इसके अलावा भोलेनाथ की कृपा आपके साथ बनी हुई है. 

सपने में सफेद शिवलिंग दिखना
सपने में सफेद शिवलिंग देखना बेहद शुभ माना जाता है. स्वप्न शास्त्र के अनुसार इसका मतलब है कि आपके परिवार के किसी सदस्य को बीमारी से राहत मिल सकती है. इसके अलावा आपको आने वाले समय में कुछ शुभ समाचार सुनने को मिल सकती है. 

यह भी पढ़ें: Vastu Shastra: किचन की सिंक के इन वास्तु नियमों को भूलकर भी न करें अनदेखा, हो सकती है बड़ी परेशानी

 

शिवलिंग की पूजा करते दिखना
सपने में अगर आप खुद को शिवलिंग की पूजा करते हुए देखते हैं तो ये शुभ संकेत हो सकता है. स्वप्न शास्त्र के अनुसार इसका अर्थ है कि आपके जीवन की परेशानियां खत्म हो सकती हैं और अच्छा समय जल्द शुरू हो सकता है. इसके अलावा अगर आपकी कोई मनोकामना पूरी नहीं हुई है तो वो हो सकती है.

पूरे परिवार के साथ पूजा करते दिखना
सपने में अगर आप अपने पूरे परिवार के साथ शिवलिंग की पूजा करते हुए दिखते हैं तो इसका मतलब है कि आपके जीवन में खुशियों की एंट्री होने वाली है. इसके अलावा आपके कार्यक्षेत्र में आ रही परेशानियां जल्द दूर हो सकती है और आपका प्रमोशन हो सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news