Mangal Gochar 2022: बस, 7 दिन का इंतजार! मंगल गोचर इन राशि वालों को देगा तगड़ा लाभ, चेक करें अपनी राशि
Advertisement
trendingNow11226135

Mangal Gochar 2022: बस, 7 दिन का इंतजार! मंगल गोचर इन राशि वालों को देगा तगड़ा लाभ, चेक करें अपनी राशि

Mars Transit 2022: मंगल ग्रह भूमि-संपत्ति, साहस, पराक्रम और भाई के कारक ग्रह हैं. उनका अपनी ही राशि मेष में प्रवेश सभी राशियों के लोगों पर बड़ा असर डालेगा. खासतौर पर 4 राशि वालों के लिए यह बेहद शुभ रहेगा. 

फाइल फोटो

Mangal Rashi Parivaratn 2022: मंगल ग्रह 27 जून को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. ज्‍योतिष शास्‍त्र में मंगल को ग्रहों का सेनापति कहा गया है. वे मेष और वृश्चिक राशि के स्‍वामी हैं. 7 दिन बाद मंगल अपनी ही राशि मेष में प्रवेश करने जा रहे हैं. यह परिवर्तन 4 राशि वालों के लिए सुनहरे दिन लाने वाला है. मंगल गोचर इन जातकों का भाग्‍योदय करेगा. जानते हैं ये लकी राशियां कौनसी हैं. 

मंगल गोचर से चमकेगा इन राशि वालों का भाग्‍य 

मिथुन राशि- मंगल गोचर मिथुन राशि के जातकों का आत्मविश्वास बढ़ाएगा. उनकी जिम्‍मेदारियां बढ़ेंगी. नौकरी करने वालों को तरक्‍की मिलेगी. व्‍यापारियों का व्‍यापार बढ़ेगा. धन लाभ होने के प्रबल योग हैं. पिता का साथ आपको बड़ा सहारा देगा. मैरिड लाइफ अच्‍छी रहेगी. 

यह भी पढ़ें: Raj Yog: 30 साल बाद ग्रहों का महासंगम! 'पंचमहापुरुष राजयोग' देगा 4 राशि वालों को अपार धन-दौलत

कर्क राशि-  मंगल का राशि परिवर्तन कर्क राशि के जातकों को धन लाभ कराएगा. साहस बढ़ेगा. करियर के लिए यह समय अच्‍छा रहेगा. परिवार में खुशी और सहयोग का माहौल रहेगा. शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए यह समय शानदार रहेगा. 

वृश्चिक राशि- मंगल का मेष राशि में प्रवेश वृश्चिक राशि वालों में साहस और आत्मविश्वास बढ़ाएगा. इसके चलते वे हर काम आसानी से पूरे करते चले जाएंगे. करियर में उन्‍नति होगी. पर्याप्‍त मात्रा में धन मिलने से आर्थिक समस्‍याएं दूर होंगी. वैवाहिक जीवन अच्‍छा रहेगा. 

यह भी पढ़ें: Panchak June 2022: सावधान! शुरू हो चुके हैं मृत्‍यु पंचक, न करें ये काम वरना झेलना पड़ेगा भारी नुकसान

धनु राशि- धनु राशि वालों के लिए मंगल गोचर सेहत में बेहतरी लाएगा. आय बढ़ेगी. बहुत दिन बाद सुकून अनुभव करेंगे. मैरिड लाइफ खुशहाल रहेगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news