Rahu Gochar 2024: राहु की बदली चाल करेगी मालामाल, डुबा हुआ पैसा भी मिल जाएगा वापिस
Advertisement
trendingNow12120522

Rahu Gochar 2024: राहु की बदली चाल करेगी मालामाल, डुबा हुआ पैसा भी मिल जाएगा वापिस

Rahu Effects Of Zodiac: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु विपरीत दिशा में एक्टिव हो गए हैं जिसका तीन राशियों को शुभ फल मिलने वाला है. 2025 तक इन राशियों को राहु शुभ फल प्रदान करेंगे. जानें इन राशियों के बारे में. 

 

rahu gochar 2024

Rahu Gochar Effect: समय-समय पर हर ग्रह अपनी राशि बदलता है. राहु को क्रूर और एक छाया ग्रह माना जाता है हालांकि अगर ये किसी की राशि में अशुभ स्थिति में हो तो बहुत कष्ट देता है. वहीं अगर शुभ स्थिति में हो तो व्यक्ति को आर्थिक लाभ, खूब मान-सम्मान, पैसा आदि का लाभ मिलता है. राहु 30 अक्टूबर 2023 से मीन में हैं. 

हालांकि उस समय राहु का बल जीरो था जिस कारण राहु शुभ फल नहीं दे पा रहे थे लेकिन ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अब राहु विपरीत दिशा में एक्टिव हो गए हैं जिसका कई राशियों को शुभ फल मिलने वाला है. अर्थिक लाभ से लेकर स्वास्थ्य लाभ भी कुछ राशि वालों को होने वाला है. आइए जानते हैं कौन सी हैं वे तीन राशियां. 

तुला राशि

तुला राशि के सप्तम भाव में राहु विराजमान है. जिसका तुला राशिवालों को खूब फायदा मिलने वाला है. राहु को बल मिलने से तुला राशि के जातकों को खूब धन लाभ होने वाला है. वहीं कहीं पैसा फंसा हुआ तो वह भी वापिस मिलने की संभावना है. तुला राशिवालों को नौकरी में पदोउन्नति, बिजनेस में मुनाफा मिनले वाला है. इस दौरान उन्हें किस्मत का पूरा साथ मिलेगा इसिलए नए फैसले लेने से घबराइए नहीं. इस दौरान इन लोगो की आर्थिक स्थिति सुधरेगी, मान-सम्मान बढ़ेगा वहीं रिश्ते भी मधुर होंगे.

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए राहु की चाल सबसे शुभ मानी जा रही है. मिथुन राशि के दसवें भाव में राहु है जिससे मिथुन राशि वालों को खूब धन-दौलत की प्राप्ति होगी. सफलता इनके कदम चूमेगी, कोई काम रुका हुआ था तो वह पूरा हो जाएगा. यदि कोई व्यक्ति नया काम हाथ में लेने की सोच रहा है तो उसमें सफलता मिलेगी. नौकरी की तलाश में निकले व्यक्ति को अब सफलता हाथ लगेगी. 

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के लिए भी राहु की चाल खुशियां लेकर आई है. अगले साल तक कुंभ राशि वाले इसका शुभ प्रभाव देखेंगे. कुंभराशि वालों के जीवन में स्थिरता आएगी. नौकरी में नए अवसर मिलेंगे. बिजनेस करने वालों लोगों को भी अब मुनाफा मिलेगा. परिवार के साथ समय बीतेगा.     

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news