Advertisement
trendingPhotos2191238
photoDetails1hindi

Sonakshi Sinha: चमचमाती साड़ी, विंटेज गाड़ी पर सवार सोनाक्षी का स्टाइल; 'हीरामंडी' के इवेंट में हुआ स्वैग से स्वागत

Sonakshi Sinha Photos: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड सीरीज हीरामंडी में अहम रोल निभाती दिखाई देने वाली हैं. संजय लीला भंसाली की सीरीज का दूसरा गाना 'तिलस्मी बाहें' हाल ही में सोशल मीडिया पर रिवील हुआ है, जिसमें सोनाक्षी का एकदम यूनीक अवतार में नजर आ रही हैं. तिलस्मी बाहें सॉन्ग के सामने आने के बाद बीती शाम हीरामंडी का एक इवेंट रखा गया था. जहां से सोनाक्षी सिन्हा की नई फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं. आइए, यहां देखते हैं सोनाक्षी सिन्हा का लेटेस्ट अवतार...

सोनाक्षी सिन्हा

1/5
सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा बीती शाम हीरामंडी सॉन्ग तिलस्मी बाहें के रिवील होने के बाद फैंस से मिलने पहुंची थीं. मुंबई के गैटी सिनेमा के बाहर सोनाक्षी की झलक भर देखने के लिए हजारों की भीड़ जुटी थी. इस दौरान सोनाक्षी का गजब का अवतार और स्वैग से भरा स्वागत भी देखने को मिला.  

सोनाक्षी का लुक

2/5
सोनाक्षी का लुक

सोनाक्षी सिन्हा के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने सीक्वन साड़ी के साथ, गलें हीरों का चोकर नेकलेस पहने नजर आ रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने सटल मेकअप के साथ ग्लोसी लिपशेड कैरी किया है. तो वहीं एक्ट्रेस ने बालों को बीच से पार्टिशन करके वेवी स्टाइल में ओपन छोड़ा है.

स्वैग से स्वागत

3/5
स्वैग से स्वागत

चमचमाती साड़ी पहन सोनाक्षी सिन्हा लाल रंग की विंटेज गाड़ी में फैंस मीट अप इवेंट के लिए पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस कभी मुस्कुराती, तो  कभी अपने मस्तीभरे अंदाज में कैमरा के लिए पोज करती नजर आईं. 

बटोरी लाइमलाइट

4/5
बटोरी लाइमलाइट

संजय लीला भंसाली डायरेक्टेड हीरामंडी का दूसरा गाना तिलस्मी बाहें रिवील होने के बाद सोनाक्षी सिन्हा के फैंस के लिए मीट अप रखा गया था. जहां एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमरस अवतार और स्वैग से खूब लाइमलाइट बटोरी.

हीरामंडी सीरीज

5/5
हीरामंडी सीरीज

बता दें, हीरामंडी वेब सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा का यूनीक अवतार देखने को मिलने वाला है. संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 1 मई 2024 से स्ट्रीम होगी. हीरामंडी सीरीज में मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, ऋचा चड्ढा और सोनाक्षी सिन्हा अहम किरदार में नजर आने वाली हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़