Advertisement
trendingPhotos2220677
photoDetails1hindi

लंबे वक्त बाद दिखीं शाहरुख-ऋतिक की 'दाईजान, फरीदा जलाल की क्यूटनेस देख लोग बोले- बॉलीवुड की नानी

Heeramandi Premiere: 'आराधना', 'तकदीर', 'मजबूर', 'पायल', 'दुलारा', 'हिना', 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'कुछ कुछ होता है' और 'कभी खुशी कभी गम' जैसी फिल्मों में फरीदा जलाल ने अपनी अदाकारी से खूब नाम कमाया. इसके साथ ही कई टीवी शोज से फैंस को ऐसा गुदगुदाया कि वो शरारत की शरारती नानी को आज भी याद करते हैं. 75 साल की यही शरारती नानी फरीदा जलाल हाल ही में 'हीरामंडी' वेब सीरीज के प्रीमियर में पहुंचीं. एक्ट्रेस ने जैसे ही रेड कार्पेट पर एंट्री ली तो उनकी क्यूटनेस और मासूमियत पर हर कोई फिदा हो गया. देखिए फरीदा जलाल की ये फोटोज.

 

बनाया फैंस को दीवाना

1/5
बनाया फैंस को दीवाना

लाइट कलर के सूट में फरीदा जलाल को देखकर फैंस काफी खुश हो गए. एक्ट्रेस जैसे ही रेड कार्पेट पर आईं तो अपनी क्यूटनेस और प्यारी सी स्माइल से सबका दिल जीत लिया. 

 

गले में डायमंड हार

2/5
गले में डायमंड हार

एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए गले में डायमंड का हार, कान में झुमके और हाथ में गोल्डन कलर का पर्स पकड़े दिखीं. इसके साथ ही चेहरे पर सटल मेकअप और चेहरे के प्यारे से एक्सप्रेशन फैंस को काफी पसंद आए.

 

बॉलीवुड की नानी

3/5
बॉलीवुड की नानी

फरीदा जलाल के रेड कार्पेट की जैसी ही ये फोटोज वायरल हुई तो फैंस एक्ट्रेस को कमेंट्स में बॉलीवुड की नानी कहने लगे. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- 'ये तो मेरी फेवरेट हैं. इनकी एक्टिंग तो कमाल की होती है.' वहीं दूसरे ने लिखा- 'कितनी खूबसूरत है आज भी.'

 

बेहद खूबसूरत

4/5
बेहद खूबसूरत

खास बात है कि 'कभी खुशी कभी गम' में फरीदा जलाल ने शाहरुख खान और ऋतिक रोशन की दाईजान का रोल प्ले किया था.

लंबे वक्त बाद हुईं स्पॉट

5/5
लंबे वक्त बाद हुईं स्पॉट

आपको बता दें, फरीदा जलाल अब कम ही मौकों पर स्पॉट होती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का लंबे वक्त बाद इस तरह प्रीमियर में पहुंचना फैंस के लिए किसी बड़े सरप्राइज से कम नहीं है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़