लिखकर लूट लिया... फिल्मी अंदाज में डकैती, पहले पोस्टर लगाकर दी वॉर्निंग फिर दिया अंजाम
Advertisement
trendingNow12041824

लिखकर लूट लिया... फिल्मी अंदाज में डकैती, पहले पोस्टर लगाकर दी वॉर्निंग फिर दिया अंजाम

Viral News: पोस्टर चस्पा कर गांव वालों को खुली चुनौती दी गई है कि जितना ताकत लगाना हो लगा लो, जितना रात में जागना हो जाग लो. आने वाले 10 दिनों में कुछ चुनिंदा घरों में भयानक लूटपाट की जाएगी.

 

लिखकर लूट लिया... फिल्मी अंदाज में डकैती, पहले पोस्टर लगाकर दी वॉर्निंग फिर दिया अंजाम

UP News: बस्ती में डाकू गैंग के खौफ से लोगों की रातों की नींद उड़ गई है. लूटपाट करने से पहले यह गैंग गांव के बाहर पोस्टर लगाकर 10 दिनों में भयानक लूटपाट की चेतावनी जारी कर पुलिस को खुली चुनौती देता है. डाकू गैंग का आतंक पिछले 15 दिनों से जारी है. पहले वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के रूधौली और अब मुंडेरवा थाना क्षेत्र में 10 दिनों के अंदर भयानक लूटपाट का पोस्टर चस्पा कर हड़कंप मचा दिया है. पोस्टर चस्पा कर गांव वालों को खुली चुनौती दी गई है कि जितना ताकत लगाना हो लगा लो, जितना रात में जागना हो जाग लो. आने वाले 10 दिनों में कुछ चुनिंदा घरों में भयानक लूटपाट की जाएगी.

खौफ से लोगों की रातों की नींद उड़ गई

लूट का पोस्टर देख कर गांव वालों को रातों की नींद उड़ गई है. डकैतों के फरमान से लोग रात-रात भर जाग कर पहरा देने को मजबूर है. वहीं 15 दिन बीत जाने के बाद भी अब तक पुलिस पोस्टर लगाने वाले डकैत गैंग का खुलासा नहीं कर सकी है. मुंडेरवा थाना क्षेत्र में 1 सप्ताह पहले लूट का पोस्टर चस्पा कर पुलिस और गांव वालों को खुला चैलेंज दिया था. वहीं मुंडेरवा थाना के वोडवारा में ललित मोहन के घर में चोरी हो गई. रात 2 बजे अज्ञात चोरों ने गेट का ताला तोड़कर घर में घुस गए. एक दर्जन की संख्या में बदमाश थे. वृद्ध महिला ने बताया कि गर्दन पर चाकू लगा कर घर में रखा नगदी, जेवरात और 20 हजार नगदी लेकर फरार हो गए.

लोगों में दहशत का माहौल

पोस्टर लगाने के बाद चोरी की इस घटना से लोगों में दहशत का माहौल बन गया है. डाकू गैंग के नाम से चस्पा किए गए पोस्टर से अब लोग भयभीत होने लगे हैं. एसपी गोपाल चौधरी ने बताया कि मुंडेरवा थाना क्षेत्र में चोरी की सूचना मिली थी. पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457,380 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. एसपी ने कहा कि यह डकैती की घटना नहीं चोरी की घटना थी. मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम लगाई गई है. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

रिपोर्ट: राघवेंद्र सिंह

Trending news