Video: Russian Girl के साथ पेट्रोल पंप पर हुई छेड़खानी, पुलिस आई तो कान पकड़कर मांगी माफी
Advertisement
trendingNow12022892

Video: Russian Girl के साथ पेट्रोल पंप पर हुई छेड़खानी, पुलिस आई तो कान पकड़कर मांगी माफी

Foreign Tourist Molested in Jaipur: यह घटना तब हुई जब विक्टोरिया अपने दिल्ली के रहने वाले भारतीय दोस्त व ट्रैवल व्लॉगर के साथ पेट्रोल पंप पहुंची. शख्स को यूट्यूब पर 'ऑन रोड इंडियन' के नाम से जाना जाता है. वह अपने एक रूसी दोस्त के साथ यात्रा कर रहा था.

 

Video: Russian Girl के साथ पेट्रोल पंप पर हुई छेड़खानी, पुलिस आई तो कान पकड़कर मांगी माफी

Russian Tourist Molest: महाराष्ट्र के पुणे जिले में कुछ दिन पहले एक साउथ कोरियन व्लॉगर के साथ छेड़खानी हुई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया था. अब एक और हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है और यह वीडियो राजस्थान की राजधानी जयपुर से है. यहां पर एक ट्रैवल व्लागर स्कूटी पर एक रशियन टूरिस्ट के साथ पेट्रोल पंप पहुंचा और वहां के कर्मचारी ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी. रूस की महिला टूरिस्ट को जयपुर में कथित तौर पर उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा. महिला की पहचान विक्टोरिया नामक यात्री के रूप में हुई है. यह घटना तब हुई जब विक्टोरिया अपने दिल्ली के रहने वाले भारतीय दोस्त व ट्रैवल व्लॉगर के साथ पेट्रोल पंप पहुंची. शख्स को यूट्यूब पर 'ऑन रोड इंडियन' के नाम से जाना जाता है. वह अपने एक रूसी दोस्त के साथ यात्रा कर रहा था.

रशियन लड़की के साथ हुई छेड़छाड़

वीडियो की शुरुआत विक्टोरिया और उसके दोस्त द्वारा एक पेट्रोल पंप पर अपने स्कूटर में पेट्रोल भराने से होती है. हालांकि, पेट्रोल पंप कर्मचारी बिना किसी बहाने विक्टोरिया को छूता रहता है. इससे विक्टोरिया गुस्से में आ जाती है और उसकी शिकायत करने के लिए कहती है. पेट्रोल पंप के कर्मचारी से उसके व्यवहार के बारे में सवाल करती है. रूसी टूरिस्ट ने शुरू में हुई पहली दो घटनाओं को अनदेखा कर दिया, लेकिन तीसरी बार वह बर्दाश्त नहीं कर पाई और फिर अपने दोस्त से कहा कि यह गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रहा है. फिर, क्या शख्स ने इस घटना पर पुलिस को फोन किया और उन्हें पेट्रोल पंप पर बुलाया.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

जैसे ही पुलिस आई तो उसने पूरी घटना के बारे में बताया. इस घटना के बारे में जानकर पुलिस ने कर्मचारी से माफी मांगने के लिए कहा. फिर उसने कान पकड़कर सभी के सामने माफी मांगी. कर्मचारी का दावा है कि उसने जानबूझकर उसे नहीं छुआ. सोशल मीडिया एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए शख्स ने कैप्शन में लिखा, "क्या विदेशी महिला पर्यटकों और यात्रियों के लिए सुरक्षित है? हाल ही में, मेरी रूसी यात्री मित्र को जयपुर में एक गंभीर समस्या का सामना करना पड़ा जहां उसे पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने 3 बार छुआ. पुलिस मदद के लिए आई.” वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. 

Trending news