Akshaya Tritiya 2024 Wishes: अक्षय तृतीया आज, व्‍हाट्सऐप स्‍टेटस से अपनों को भेजें ये सुख समृद्धि का संदेश

Akshaya Tritiya 2024 Wishes

अक्षय तृतीया का त्‍योहार कल 10 मई को मनाया जाएगा. अक्षय तृतीया का हिंदू धर्म में विशेष महत्‍व है. इस दिन अबूझ मुहूर्त होता है. इसका मतलब होता है कि मांगलिक कार्यों के लिए यह पूरा दिन शुभ होता है. ऐसे में अक्षय तृतीया पर आप भी अपनों को शुभकामनाएं भेज सकते हैं.

दिनों दिन बढ़ता जाए आपका कारोबार, परिवार में बना रहे स्‍नेह और प्‍यार, होती रहे सदा आप पर धन वर्षा, ऐसा हो आपका अक्षय तृतीया का त्‍योहार.

इस अक्षय तृतीया भगवान की कृपा आप पर बनी रहे, आपको जीवन में सारी खुशियां मिलें, आपके जीवन में कभी कोई दुख न आए. अक्षय तृतीया की ढेर सारी शुभकामनाएं.

आज से ही आपके यहां धन की हो बारिश, मां लक्ष्‍मी का हो वास, संकटों का हो नाश, उन्‍नति का सिर हो ताज और घर में हो शांति का वास.

सोने का रथ, चांदी की पालकी, बैठकर जिसमें लक्ष्मी मां हैं आई, देने आपके परिवार को खुशियां और अक्षय तृतीया की बधाई.

कामयाबी कदम चूमती रहे, खुशियां आसपास घूमती रहें, धन की हो भरमार मिले अपनों का प्यार. अक्षय तृतीया 2024 की शुभकामनाएं!

लक्ष्मी माता का नूर आप पर बरसे, हर कोई आपसे लोन लेने को तरसे, भगवान आपको दे इतना धन, कि आप चिल्लर को तरसे, अक्षय तृतीया 2024 की शुभकामनाएं!.

हर काम पूरा हो, कोई सपना न अधूरा हो, धन-धान्य और प्रेम से भरा हो जीवन, घर में हो लक्ष्मी का आगमन, अक्षय तृतीया 2024 की शुभकामनाएं!

घनर-घनर बरसे जैसे घटा, वैसे ही हो धन की वर्षा, मंगलमय हो यह त्‍योहार, भेंट में आएं उपहार ही उपहार, अक्षय तृतीया की ढेर सारी शुभकामनाएं.

Disclaimer

यहां दी गई सभी जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. Zeeupuk इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.

VIEW ALL

Read Next Story