LSG vs RR Head To Head: राजस्थान-लखनऊ के बीच होगी रोमांचक जंग, देखें दोनों टीमों के हेड टू हेड आंकड़े
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1659060

LSG vs RR Head To Head: राजस्थान-लखनऊ के बीच होगी रोमांचक जंग, देखें दोनों टीमों के हेड टू हेड आंकड़े

LSG vs RR Head To Head: आईपीएल में आज भिड़ंत ग्रुप की दो टॉप टीम राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपरजायंट्स (Rajasthan Royals vs Lucknow Super Giants) के बीच होगी. जानिए दोनों टीमों का अब तक का रिकॉर्ड कैसा रहा है. 

LSG vs RR Head To Head: राजस्थान-लखनऊ के बीच होगी रोमांचक जंग, देखें दोनों टीमों के हेड टू हेड आंकड़े

LSG vs RR Head To Head: आईपीएल 2023 में क्रिकेट फैंस को आज रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है. टेबल की दो टॉप टीम लखनऊ सुपरजायंट्स और राजस्थान रॉयल्स आज मैदान में आमने-सामने होंगी. राजस्थान रॉयल्स ने अब तक खेले गए 5 में से चार मैच जीते हैं. वहीं लखनऊ सुपरजायंट्स ने 5 मैच में 3 मैच में जीत दर्ज की है. जानिए दोनों टीमों का अब तक का रिकॉर्ड कैसा रहा है. 

आज के मैच की डिटेल
मैच - RR vs LSG 
तारीख - 19 अप्रैल 2023
टाइम - शाम 7.30 बजे
वेन्यू - सवाई मानसिंह स्टेडियम, जयपुर
ब्रॉडकास्ट चैनल - स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क
लाइव स्ट्रीमिंग - जियो सिनेमा एप, वेबसाइट

IPL 2023 में RR का प्रदर्शन
राजस्थान रॉयल्स के लिए IPL 2023 का सीजन जबरदस्त रहा है. टीम ने अब तक 5 मैच में चार में जीत हासिल की है और टेबल में टॉप पर है. पहले मैच में टीम ने SRH को 72 रनों से हराया. दूसरे मैच में टीम को पंजाब किंग्स से हुए करीबी मुकाबले में 5 रनों से हार मिली. इसके बाद टीम ने वापसी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स, चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाइटंस को धूल चटाई है.  

IPL 2023 में LSG का प्रदर्शन
केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपरजायंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर है. टीम ने 5 मैच खेले हैं, जिसमें से दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 50 रनों से जीत दर्ज की. दूसरे मैच में सीएसके से टीम को 12 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इसरके बाद टीम ने SRH और RCB को शिकस्त दी थी. LSG को आखिरी मैच में पंजाब किंग्स ने 2 विकेट से हराया है. 

कैसा रहा RR-LSG का रिकॉर्ड ( RR-LSG Head To Head)
आईपीएल के इतिहास में दोनों टीमों के बीच अब तक केवल 2 मुकाबले ही खेले गए हैं लेकिन दोनों में ही RR ने बाजी मारी है. दोनों टीमों के बीच आखिरी मुकाबला बीते साल 15 मई 2022 को खेला गया था, जहां RR ने 24 रनों से जीत दर्ज की थी.

राजस्थान रॉयल्स संभावित प्लेइंग इलेवन
जॉस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान-विकेटकीपर), रियान पराग, शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, एडम ज़म्पा, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल.

लखनऊ सुपरजॉयट्स संभावित प्लेइंग इलेवन
केएल राहुल (कप्तान), काइल मेयर, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन (डब्ल्यू), मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, आयुष बडोनी, रवि बिश्नोई, आवेश खान, युद्धवीर सिंह चरक, मार्क वुड.

Trending news