Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2243467
photoDetails0hindi

Mother's Day 2024: घर से दूर अकेली हैं मां तो ऐसे कराएं स्पेशल फील, मदर्स डे पर प्लान करें ये सरप्राइज

Mother's Day पर कैसे बना सकते हैं मां के दिन को खास. उनके लिए छोटा सा लेकिन दिल को छू लेने वाला सरप्राइज आप प्लान कर सकते हैं. यह पल मां और उसके बच्चों के बीच बांडिंग को और मजबूत बनाने वाला हो सकता है.

 

मां से बढ़कर कोई नहीं

1/11
मां से बढ़कर कोई नहीं

एक मां ही है, जो बिना किसी शर्त के अपने बच्चे से बेहद प्यार करती है और जिंदगी के हर उतार-चढ़ाव में उसका साथ देती है. ऐसे में मां के सम्मान में हर साल मई के दूसरे रविवार को मदर्स डे मनाया जाता है.

 

कराएं मां को स्पेशल फील

2/11
कराएं मां को स्पेशल फील

इस बार मदर्स डे 12 मई को पड़ रहा है. मां को स्पेशल फील कराने के लिए बच्चे तरह-तरह चीजें प्लान करते हैं. मदर्स डे मां के प्यार, समर्पण, त्याग और सहयोग के लिए उन्हें थैंक कहें.

अगर हैं घर से दूर

3/11
अगर हैं घर से दूर

आजकल भागदौड़ भरी जिंदगी में कई अपने घर से बाहर होते है. वे चाहकर भी अपने मां के पास नहीं जा पाते.  अगर आप अपनी मां से दूर हैं तो उनके लिए इस दिन को स्पेशल दिन को किस तरह खास बना सकते हैं. 

 

मदर्स डे

4/11
मदर्स डे

यहां हम आपको बताएंगे कि मदर्स डे पर अुपनी मां से दूर रहते हुए भी इस दिन को कैसे खास बना सकते हैं. मदर्स डे पर अगर आप मां से कहीं दूर रह रहें हैं तो यहां हम आपको बताएंगे की कैसे उनका दिन स्पेशल बन सकता है.

 

सरप्राइज मूवी टिकट

5/11
सरप्राइज मूवी टिकट

आप अपनी मां से दूर हैं तो अपनी मां की पसंद की मूवी का प्लान कर सकते हैं. आप अपनी मॉम के लिए सरप्राइज मूवी टिकट भेज सकते हैं. किसी अच्छी मूवी की टिकट बुक करके अपनी मां को भेज सकते हैं.

 

भेजें उनकी पसंद की चीजें

6/11
भेजें उनकी पसंद की चीजें

आजकल ई-कॉमर्स एप्स के चलते सबकुछ आसान सा हो गया है. अगर आप मदर्स डे को स्पेशल बनाना चाहते हैं तो उनकी मनपसंद की कोई चीज भेद सकते हैं. ये ज्वेलरी या मेकअप बॉक्स भी हो सकता है. सरप्राइज गिफ्ट से आपकी मां को भी स्पेशल दिन का एहसास होगा.

 

ऑनलाइन गिफ्ट

7/11
ऑनलाइन गिफ्ट

आजकल इंटरनेट पर हर चीज उपलब्ध है. ऐसे में अपनी मां की पसंद की चीजों को उनके लिए ऑर्डर करें और उसकी डिलीवरी मदर्स डे के लिए ही प्लान करें. इससे उस दिन आपके घर न होते हुए भी उन्हें आपका गिफ्ट मिलेगा.

 

सरप्राइज स्पा

8/11
सरप्राइज स्पा

मदर्स डे स्पेशल दिन पर अपनी मां के लिए एक सरप्राइज स्पा डेट प्लान कर सकते हैं. इस स्पेशल डे पर अपनी मां के लिए एक स्पा डेट प्लान करें. मॉम को सिर्फ घर का दरवाजा खोलना होगा और घर में ही बैठे-बैठे ही उनकी ग्रूमिंग हो जाएगी.आप उन्हें रिलेक्स फील करा सकते हैं.

 

फूल जैसी मां को कराएं स्पेशल फील​

9/11
फूल जैसी मां को कराएं स्पेशल फील​

फूल हर किसी को पसंद आता है.किसी को स्पेशल फील कराने का फूल सबसे प्यारा तरीका है. आप मां के पास नहीं है तो आप मां को उनके पसंदीदा फूलों का गुलदस्ता भेज सकते हैं. अगर उन्हें पेड़-पौधों से ज्यादा ही लगाव है तो उनको नए पौधे भेज सकते हैं.

 

लिखें लेटर

10/11
लिखें लेटर

आजकल खत लिखना थोड़ा आउट डेटेड लग सकता है. लेकिन अगर मदर्स डे पर अपनी मां को स्पेशल फील करवाना चाहते हैं तो उन्हें लेटर लिखें. आप यकीन मानिए  ये आपकी मां को खूब पसंद आएगा. अपनी फीलिंग्स को लेटर में लिखें और मां को भेज दें.

 

भावनाएं करें शेयर

11/11
भावनाएं करें शेयर

अगर आपको ये करना थोड़ा सा आउटडेटेय या ज्यादा लग रहा है, तो फिर व्हाट्सएप पर ही अपने दिल का हाल लिख भेजिए. अपनी भावनाएं उनके साथ शेयर करें.