Muzaffarnagar News: न हुई डिमांड पूरी, न हुआ निकाह, हाथों में मेंहदी लागाए दुल्हन करती रही इंतजार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2235268

Muzaffarnagar News: न हुई डिमांड पूरी, न हुआ निकाह, हाथों में मेंहदी लागाए दुल्हन करती रही इंतजार

Muzaffarnagar News: यूपी मुजफ्फरनगर जिले एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर दहेज लोभियों ने सिर्फ मनमर्जी का दहेज न मिलने से बारात लाने से इंकार कर दिया है. 

Muzaffarnagar News

Muzaffarnagar News: यूपी मुजफ्फरनगर जिले एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर दहेज लोभियों ने सिर्फ मनमर्जी का दहेज न मिलने से बारात लाने से इंकार कर दिया है. लड़की पक्ष के लोगों ने मामले की शिकायत पुलिस में की है. दूल्हन पक्ष का आरोप है कि दूल्हे ने शादी में क्रेटा कार की डिमांड पूरी न होने पर शादी से इंकार कर दिया. 

मामला मुजफ्फरनगर जिले के थाना मंसूरपुर क्षेत्र के रसूलपुर दभेदी का है. यहां पर दुल्हन बारात आने का इंतजार कर रही थी लेकिन दूल्हे ने बारात लाने से मना कर दिया और चंद पलों में ही शादी की खुशियों में मातम छा गया. यहां पर शनिवार को मो. याकूब के बेटी की शादी चितौड़ा निवासी अमीर आलम के साथ  होने वाली थी. लेकिन फिर दूल्हें ने ऐन वक्त पर मना करके लाखों के खर्चे, टेंट हाउस, खाना और सारी सजावट पर पानी फेर दिया. 

बता दें कि लड़की पक्ष ने दहेज़ में वेगनार कार देने के लिए पंडाल में लगा रखी थी. मगर दूल्हे ने क्रेटा कार पसंद की थी. सुबह दूल्हे अमीर आलम निवासी चित्तोडा को पता चल गया की, उसकी बात नहीं मानी गई. बस इसी बात से नाराज़ होकर बारात कैंसिल कर दी गई. यहाँ लड़की पक्ष के यहाँ खाना बनकर तैयार था. मेहमान आ चुके थे. 

दुल्हन ने सरकार और प्रशासन से न्याय की मांग की है. उसने कहा कि हर लड़की की तरह मेरा भी सपना था कि अपने ससुराल जाउंगी लेकिन दूल्हा महंगी कार की मांग को लेकर शादी से इनकार कर दिया. हमारे परिजन क्षमता से ज्यादा दहेज दे रहे थे. वहीं, दुल्हन के परिजनों ने लड़के पक्ष पर कार्रवाई की मांग की है. दुल्हन के पिता ने कहा कि उनके नुकसान की भरपाई की जाए.

यह भी पढ़े- Bijnor News: सिरफिरे आशिक की गोली शिक्षिका के बदन में अटकी रही... 33 घंटे बाद इलाज के दौरान तोड़ा दम  

Trending news