Spa Center Prostitution: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 1500 में मिलती थी लड़कियां
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2014173

Spa Center Prostitution: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 1500 में मिलती थी लड़कियां

Spa Center: पुलिस ने नकली ग्राहक बनकर स्पा सेंटर में मारा छापा. छापेमारी के दौरान पुलिस ने स्पा सेंटर से देह व्यापार चलने की पुष्टि की है. स्पा सेंटर से पुलिस ने 2 महिलाओं को 2 संदिग्धों के साथ हिरासत में लिया है. 

 

gurugram spa center prostitution

Delhi NCR: जनपद गुरुग्राम में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर से 2 महिलाएं और 2 संदिग्धों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि हमको गुप्त सूत्रों के माध्यम से सूचना मिली थी कि गोल्फ कोर्स रोड पर स्थित सेंट्रल प्लाजा मॉल में सेंट्रल प्लाजा माल में ब्राउन स्पा व द रीगल एंड वलनेस स्पा सेंटर नामक स्पा सेंटर में देह का व्यापार चल रहा है. इस सूचना के आधार पर पुलिस ने छापा मारने का फैसला किया. 

खबर विस्तार से
पुलिस स्पा सेंटर में नकली ग्राहक बनकर पहुंची. वहां जाकर पुलिस को जब देह व्यापार चलने की पुष्टि हो गई तो , उसके बाद पुलिस ने छापा मारा. गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता रविंद्र कुमार ने बताया कि हमें गुप्त सूत्रों से खबर मिली थी कि एक व्यक्ति के द्वारा स्पा सेंटर की आड़ में देह का व्यापार चलाया जा रहा है. पता चला कि 1500 से 2000 रुपये में लड़कियां उपलब्ध कराई जाती हैं. इस पर ग्राहक ने सौदा तय करने के बाद पुलिस टीम को इशारा कर दिया जिसके बाद पुलिस ने मौके पर रेड कर तीन युवतियों व स्पा सेंटर संचालकों को काबू कर लिया. 

Kanpur Sex racket: कानपुर के मशहूर होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, अय्याशी करते मिले युवा प्रेमी जोड़े

 

पुलिस गई बोगस ग्राहक बनकर 
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि गोल्फ कोर्स रोड पर सेंट्रल प्लाजा माल में ब्राउन स्पा व द रीगल एंड वलनेस स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. इस पर पुलिस ने एक बोगस ग्राहक भेजा. वहां पर उन्हें जानकारी दी गई कि 1500 से 2000 रुपये में लड़कियां उपलब्ध कराई जाती हैं. 

ऐसे पड़ा छापा
पुलिस के द्वारा भेजे गए बोगस ग्राहक ने सौदा तय करने के बाद पुलिस टीम को इशारा कर दिया जिसके बाद पुलिस ने मौके पर रेड कर 2 युवतियों व स्पा सेंटर संचालकों को काबू कर लिया. एक संचालक की पहचान मूल रूप से ओडिशा के रहने वाले गौतम के रूप में हुई जो फिलहाल सरस्वती कुंज में रहता है. पुलिस के द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

Trending news