Sikar News: पुलिस की सामाजिक सरोकारों में अनूठी पहल, SP ऑफिस में कार्यरत सफाईकर्मी की बेटी की शादी में...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2243041

Sikar News: पुलिस की सामाजिक सरोकारों में अनूठी पहल, SP ऑफिस में कार्यरत सफाईकर्मी की बेटी की शादी में...

Sikar latest News: सीकर जिले में पुलिस ने आज एक अनूठी पहल कर आमजन के सामने अनोखी में साल पेश की है. दरअसल आज एसपी ऑफिस में कार्यरत सफाईकर्मी चंद्रपाल की बेटी कविता की शादी होनी है. सफाई कर्मी की आर्थिक स्थिति को देखते हुए एसपी ऑफिस में कार्यरत स्टाफ और मंत्रालयिक कर्मचारियों ने सफाईकर्मी की बेटी की शादी में आर्थिक सहयोग करने की ठानी. 

Sikar News

Sikar latest News: राजस्थान के सीकर जिले में पुलिस ने आज एक अनूठी पहल कर आमजन के सामने अनोखी में साल पेश की है. दरअसल आज एसपी ऑफिस में कार्यरत सफाईकर्मी चंद्रपाल की बेटी कविता की शादी होनी है. सफाई कर्मी की आर्थिक स्थिति को देखते हुए एसपी ऑफिस में कार्यरत स्टाफ और मंत्रालयिक कर्मचारियों ने सफाईकर्मी की बेटी की शादी में आर्थिक सहयोग करने की ठानी. कर्मचारियों ने शादी में भात भरने के लिए स्टाफ और मंत्रालयिक कर्मचारियों ने मिलकर सहयोग राशि इकट्ठा की.

एसपी ऑफिस के पुलिसकर्मियों ने सहयोग राशि इकट्ठा कर आज शाम को सफाई कर्मी चंद्रपाल के निवास स्थान राधा किशनपुरा भात भरने पहुंचे. एसपी ऑफिस में कार्यरत वंदना शर्मा व बलबीर ने बताया कि ऑफिस में कार्यरत सफाई कर्मी चंद्रपाल की बेटी की शादी में आज भात करने के लिए आए हैं. भात में एसपी ऑफिस के स्टाफ व मंत्रालयिक कर्मचारियों ने सहयोग राशि दी है.

यह भी पढ़ें- Alwar News: कुछ इस तरह दिया चोरी के वारदात को अंजाम

कर्मचारियों की सहयोग राशि से 51 हजार रुपए नगद, 6100 रुपए कन्यादान, सोना चांदी के पांच जेवरात व कपड़े देकर भात भरा है. कर्मचारियों की अनूठी पहल को देखते हुए सभी को आर्थिक स्थिति से कमजोर लोगों की हर संभव सहायता करनी चाहिए. सफाई कर्मी की बेटी की शादी में भात भरने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस विभाग के अधिकारी और कर्मचारी शामिल हुए. सफाई कर्मी की बेटी दुल्हन कविता ने भी सभी कर्मचारियों का आभार जताया है.

Trending news